Sunday, January 29, 2023

विषय

अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ‘झूठे’… दिया भ्रामक और अपमानजनक बयान: दिल्ली के LG सक्सेना ने CM के आरोपों को नकारा, कहा- लंच पर बुलाया था, आए भी...

उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रामक, अपमानजनक टिप्पणी करने और निचले स्तर की बयानबाजी पर उतरने का आरोप लगाया।

‘पहले नादिर शाह ने लूटा, अब AAP लूट रही’: दिल्ली BJP की माँग – जब तक न हो विज्ञापनों पर उड़ाए गए ₹163 करोड़...

विज्ञापन में करोड़ों रुपए खर्च करने को लेकर BJP ने अरविंद केजरीवाल सरकार की जमकर आलोचना की है। LG ने दिया है ₹163 करोड़ कि वसूली का आदेश।

’24 घंटे में सबूत मिटाओ, वरना सुसाइड के लिए मजबूर हो जाओगे’: ठग सुकेश ने AAP नेता पर लगाया धमकी देने का आरोप, LG...

सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर LG को चिट्ठी लिखकर AAP के अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली में SC-ST और OBC छात्रों को नहीं मिल रहा योजनाओं का लाभ: लंबित हैं 91% मामले, आवेदनों की संख्या में भी आ रही...

वित्तीय वर्ष 2022-23 में यहाँ SC/ST/OBC विद्यार्थियो ने छह योजनाओं के लिए कुल 13,797 आवेदन किए, इनमें 91 प्रतिशत लंबित हैं।

दिल्ली में पहले शराब घोटाला, फिर केस लड़ने के लिए सरकारी खजाने से वकीलों पर फूँक दिए ₹28 करोड़: आधा से ज़्यादा इस कॉन्ग्रेस...

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार शराब घोटाले में पैरवी करने वाले वकीलों को फीस के रूप में सरकारी खजाने से 28 करोड़ रुपए से अधिक दे चुकी है।

‘अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने लिया ₹100 करोड़ का घूस’: कोर्ट में ED का खुलासा – दारू घोटाले से दिल्ली को ₹2873 करोड़ का...

दक्षिण भारत के एक समूह ने शराब कारोबार में अनुचित लाभ लेने की मंशा से AAP को 100 करोड़ रुपए की रिश्वत दी। दिल्ली को 2873 करोड़ रुपए का नुकसान।

‘AAP को दिए ₹60 करोड़’: पेशी पर कोर्ट आए सुकेश चंद्रशेखर का दावा, जेल से लिखी चिट्ठी में भी केजरीवाल के मंत्री को पैसे...

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी को 60 करोड़ रुपए देने की बात कही है। उसने यह दावा 20 दिसंबर 2022 को किया।

सरकारी पैसे से राजनीतिक प्रचार: दिल्ली के LG ने AAP से ₹97 करोड़ वसूलने का दिया आदेश, भुगतान के लिए 15 दिन का समय

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने AAP से 97 करोड़ रुपए वसूलने के आदेश दिए हैं। सरकारी पैसे से राजनीतिक प्रचार करने के मामले में यह आदेश दिया गया है।

‘सीधे यहाँ आ जाते हो, क्योंकि सक्षम हो’: बेल के लिए पहुँचे AAP के मंत्री सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा, कहा –...

सुप्रीम कोर्ट ने जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को जम कर फटकार लगाई। कहा - खर्च उठा सकते हैं, इसीलिए सीधे यहाँ आ जाते हैं।

गुजरात चुनावों में पिटी भद्द, जीत के दावे फर्जी निकले, फिर भी खुशी से फूल रहे केजरीवाल: लोग बोले- कितनी बेशर्मी है

गुजरात विधानसभा चुनावों में भले ही अरविंद केजरीवाल के दावे झूठे निकले हैं। लेकिन भी उन्हें खुशी है कि नतीजों के बाद उनकी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,999FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe