Friday, December 3, 2021

विषय

अरविंद केजरीवाल

‘बड़ों के लिए WFH तो बच्चों को स्कूल जाने के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है?’: प्रदूषण पर केजरीवाल सरकार को SC की...

SC ने दिल्ली सरकार से पूछा, “जब सरकार ने बड़े लोगों के लिए वर्क फ्रॉम होम लागू किया है तो बच्चों को स्कूल जाने पर क्यों मजबूर किया जा रहा है?”

‘जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते’: केजरीवाल के चुनावी वादों पर बरसे सिद्धू, दागे कई सवाल

''अपने 2015 के घोषणापत्र में 'आप' ने दिल्ली में 8 लाख नई नौकरियों और 20 नए कॉलेजों का वादा किया था। नौकरियाँ और कॉलेज कहाँ हैं?"

जिसके घर डिनर, जिसे बताया सामान्य ऑटो ड्राइवर, वह AAP का कार्यकर्ता निकला: केजरीवाल की ‘ऑटो पॉलिटिक्स’ का सच

अरविंद केजरीवाल ने ऑटो वालों के साथ बैठक में कहा कि ऑटो चालक अपनी गाड़ी के पीछे उनकी पार्टी के पोस्टर लगाएँ और हर जगह उनका प्रचार करें।

‘एक बार सरकार बनवा दो, सारी समस्याएँ दूर कर दूँगा’: उत्तराखंड में बोले केजरीवाल – दिल्ली के हर ऑटो वाले के पास मेरा पर्सनल...

अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के ऑटो और टैक्सी वालों से एक बार AAP की सरकार बनवाने की अपील की। साथ ही सवारियों में पार्टी का प्रचार करने को कहा।

दिल्ली में लगेगा टोटल लॉकडाउन? केजरीवाल सरकार के ‘प्रदूषण’ से उखड़ा सुप्रीम कोर्ट, कहा- प्रचार पर हो रहा खर्चा, ऑडिट करा दूँगा

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को कड़ी फटकार लगाई है और ऑडिट कराने की चेतावनी दी

मुश्किल में दिल्ली, प्रदूषण ने बिगाड़े हालात तो लगा पॉल्यूशन वाला लॉकडाउन! SC की फटकार के बाद एक्शन में केजरीवाल सरकार

दिल्ली में प्रदूषण के हालात बिगड़ने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्कूलों को बंद किया, सरकारी कर्मचारियों को दिया गया वर्क फ्रॉम होम।

‘केजरीवाल का तरीका ऐसा ही, जैसे मिथुन फिल्मों में साइकिल के पीछे छिप कर गोली से बचते हैं’: नदी में पानी के छिड़काव पर...

दिल्ली में यमुना के जहरीले झाग को खत्म करने के लिए पानी के छिड़काव के बाद ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तेजी से ट्रेंड हो रहे हैं।

जल छिड़क कर टॉक्सिक फोम से छुटकारा, केजरीवाल सरकार ने यमुना सफाई के 2000 करोड़ पर फेरा पानी: छठ पर लोगों ने घेरा

दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी जहरीले झाग से छुटकारा पाने के लिए यमुना नदी पर पानी छिड़क रहे हैं। इस कारनामे पर सोशल मीडिया पर लोग केजरीवाल सरकार के मजे ले रहे हैं।

‘छठ पूजा हम यमुना किनारे ही करेंगे, दम है तो रोक कर दिखाइए’: BJP सांसद ने केजरीवाल को ललकारा, दिल्ली सरकार ने लगाया है...

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार छठ के दौरान यमुना नदी के किनारे पूजा करने पर रोक लगा दी है। इस दिन दिल्ली में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

केजरीवाल, सिसोदिया सहित 11 AAP नेताओं को नोटिस, दिल्ली के मुख्य सचिव रहे अंशु प्रकाश से मारपीट का मामला

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अलावा नौ अन्य आप नेताओं को नोटिस जारी किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,233FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe