Friday, March 1, 2024

विषय

अवैध प्रवासी

बांग्लादेश से भारत में घुसे इदरीश और साजिद, बेंगलुरु में बसा दी घुसपैठियों के लिए टेंट सिटी: NIA ने किया खुलासा, अब तक 14...

एनआईए ने बेंगलुरू में 2 बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। ये लोग सिस्टमैटिक तरीके से पूरा काम करते थे। बाकायदा इन्होंने घुसपैठियों के लिए टेंट सिटी बना रखी थी।

छत्रपति शिवाजी महाराज के किले में बना लिया था अवैध मदरसा, कर दिया गया समतल: ऑपइंडिया की खबर का असर

महाराष्ट्र के कोल्हापुर के पावनगड़ में स्थित एक अवैध मदरसा राज्य सरकार ने जमींदोज कर दिया। इसके बारे में ऑपइंडिया पहले रिपोर्ट कर चुका है।

जहाँ 98% मुस्लिम, वहाँ रोहिंग्या घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं: भड़का छात्रों का गुस्सा, कहा- इन्हें बाहर फेंको

इंडोनेशिया में अवैध रोहिंग्या मुस्लिम घुसपैठियों के खिलाफ छात्रों ने एक बड़ा विरोध प्रदर्शन किया है और इन्हें देश से फेंकने की माँग उठाई है।

‘सुरक्षित देश’ वाली लिस्ट में भारत को शामिल करने जा रहा है ब्रिटेन, अब भगोड़ों को नहीं मिलेगी शरण: संसद में आएगा प्रस्ताव

यूके द्वारा भारत को सेफ स्टेट की लिस्ट में रखते ही देश से वहाँ जाकर शरण लेने वाले अवैध प्रवासियों के अधिकार सीमित हो जाएँगे और उन्हें आसानी से वहाँ से वापस लाया जा सकेगा।

अपने मुल्क के सरकार की आलोचना करने पर BBC ने फेमस शो प्रेजेंटर को हटाया, PM मोदी के खिलाफ बनाया था प्रोपेगंडा वीडियो

अवैध आप्रवासियों पर सरकारी नीति को लेकर ब्रिटिश की कंजरवेटिव सरकार की आलोचना करने पर BBC ने अपने पूर्व फुटबॉलर होस्ट को हटाया।

‘सुबह या देर शाम न चलाएँ बुलडोजर, ध्वस्त करने से पहले दिया जाना चाहिए पर्याप्त समय’: दिल्ली HC का निर्देश- नोटिस बिना न हो...

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा है कि बिना नोटिस दिए अवैध रूप से बसी झुग्गियों को सुबह-सुबह या देर शाम को बुलडोजर लगाकर नहीं ध्वस्त किया जा सकता।

‘पराई लड़की (हिंदू) लाओ, पैसा और मजा दोनों मिलेगा’: फतेहपुर की मस्जिद का मौलाना, 15 साल पहले नेपाल से आया था

मौलाना फिरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को इसके पास से वोटर आईडी, आधार कार्ड, पैन कार्ड और पासपोर्ट मिला है। पुलिस अब आगे की जाँच कर रही है।

5000 साल पुराना शिव मंदिर-30000 एकड़ जमीन, कब्जा हटाने गई पुलिस पर ‘बांग्लादेशियों’ का हमला: असम में क्या हुआ, देखे Video

वॉयस ऑफ असम ने एक वीडियो साझा कर बताया है कि कैसे जमीन पर कब्जा जमाए बैठे बांग्लादेशियों ने पुलिस पर पहले से हमले की योजना बना रखी थी।

असम में अवैध बांग्लादेशी बदल रहे डेमोग्राफी: जनसंख्या नियंत्रण, गौमांस की बिक्री सहित कई समस्याओं से जूझते हिमंत बिस्वा सरमा

यह दीर्घकालीन लोकतंत्र के हित में है कि अवैध रूप से देश में घुसने और रहने वाले विदेशी नागरिकों की वजह से लगातार बदल रही डेमोग्राफी के संभावित परिणामों पर न केवल बहस हो बल्कि इसे रोकने की दिशा में ठोस कदम उठाये जाएँ।

हसन, हैदर, इमदादिल सहित 8 अवैध बांग्लादेशी फर्जी पहचान के साथ गिरफ्तार: जल निकासी पाइप के जरिए किया भारत में प्रवेश

आरोपित मोहम्मद हासन (33), उसके भाई हैदर अली खान (37), इमदादिल खान (21) और एक अन्य रिश्तेदार स्यूदुल्लाह शेख (25) को बिना पासपोर्ट के यात्रा करते हुए गिरफ्तार किया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe