Monday, June 17, 2024

विषय

आजम खान

₹100 करोड़ की जमीन आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी को ₹100 में दी, योगी सरकार ने वापस ली: बोले अखिलेश यादव- मुस्लिम होने के...

आजम खान के जौहर ट्रस्ट से जमीन वापस लेने के योगी सरकार के फैसले का अखिलेश यादव किया है और इस कदम को मुस्लिम विरोधी निर्णय बताया है।

हाथ-पाँव तोड़ कर बिठा दो… आजम खान को सताया एनकाउंटर का डर, बीच में बैठने से भी किया इनकार: अलग-अलग जेल में शिफ्ट किए...

सपा नेता आजम खान को रविवार की सुबह सीतापुर की जेल ले जाया गया। आजम खान 17 माह बाद एक बार फिर से सीतापुर जेल पहुँचे हैं।

आज़म खान, बीवी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला – सबको 7-7 साल की सज़ा: फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का है मामला, कोर्ट बोला –...

आजम खान, बीवी तंजीम आजम और बेटे अब्दुल्ला आजम को फर्जी जन्म प्रमाण केस में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने सात-सात साल कैद की सज़ा सुनाई है।

आजम खान की यूनिवर्सिटी-स्कूल को ब्याज का पैसा, सरस्वती शिशु मंदिर को नहीं… बैंक के DGM शकील अहमद सहित 2 अधिकारी निलंबित: योगी सरकार...

योगी सरकार ने आजम खान से जुड़े ट्रस्ट को ब्याज का भुगतान करने के मामले में जिला सहकारी बैंक के दो वरिष्ठ बैंक अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

आजम खान को 2 साल की सज़ा, हेट स्पीच में अदालत ने दोषी ठहराया: वीडियो हुआ था वायरल, बेल पर निकल उड़ा रहे हैं...

भड़काऊ भाषण के मामले में अदालत ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को दोषी करार देते हुए 2 साल जेल की सज़ा सुनाई है। MP-MLA कोर्ट का फैसला।

‘हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड लाए’: कभी अधिकारियों से जूते साफ़ करवाने की बात करते थे आजम खान, ‘एहसान’ याद दिलाया तो SP ने...

आजम खान ने अनुज चौधरी से कहा, "आप सीओ सीटी हैं? आप तो पहलवान हैं। सपा ने ही आपको ऑर्गनाइज किया था, हमारा एहसान याद नहीं आपको?"

‘अतीक अहमद की तरह कोई गोली न मार दे’: चुनाव प्रचार के बीच आजम खान को सताया डर, विरोधियों को कहा ‘राजनीतिक किन्नर’

आजम खान ने नगर निकाय चुनाव का प्रचार करते हुए रामपुर में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए अपने विरोधियों को राजनीतिक किन्नर कहा।

आज़म खान के बाद अब बेटे अब्दुल्ला की भी गई विधायकी: बाप की गाड़ी रोके जाने पर पुलिस से उलझ पड़ा था, फर्जी सर्टिफिकेट...

रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आजम को तीन साल में दूसरी बार अपनी विधायकी से हाथ धोना पड़ा है।

इस्लामी टोपी-बुर्के में आए श्री राम को साथ लेकर गए: रामपुर के 80 मुस्लिमों ने की घर वापसी, दावा- आजम खान के खौफ से...

रामपुर जिले के करीब एक दर्जन परिवारों के 80 सदस्यों ने घर वापसी की है। इनका दावा है कि आजम खान के डर से इन्होंने इस्लाम कबूला था।

70 साल और 20 विधानसभा चुनावों के बाद पहला हिंदू विधायक: आज़म खान के गढ़ में खिला कमल, भड़के सपा उम्मीदवार असीम रज़ा

70 साल में हुए 20 विधानसभा चुनावों के बाद पहली बार रामपुर को आकाश सक्सेना के रूप में एक हिंदू विधायक मिला है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें