Saturday, June 22, 2024
Homeराजनीति'हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड लाए': कभी अधिकारियों से जूते साफ़ करवाने की बात...

‘हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड लाए’: कभी अधिकारियों से जूते साफ़ करवाने की बात करते थे आजम खान, ‘एहसान’ याद दिलाया तो SP ने दिया करारा जवाब

"एहसान की कौन सी बात है इसमें? हम पहलवान थे… अर्जुन अवॉर्ड लाए। एहसान की क्या बात है? हम अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।

हेट स्पीच से जुड़े एक मामले में बरी होने के बाद सपा नेता आजम खान के तेवर आसमान पर हैं। शनिवार (27 मई, 2023) को आजम खान रामपुर के सीओ सिटी अनुज चौधरी को तथाकथित एहसान याद दिला रहे थे। आजम के तंज पर सीओ अनुज चौधरी ने भी शानदार पलटवार किया। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हो गई। बहस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

रिपोर्टों के मुताबिक सपा नेता आजम खान शनिवार को रामपुर स्थित पार्टी ऑफिस जा रहे थे। यूपी पुलिस सपा कार्यालय की तरफ जा रही गाड़ियों को रोक कर चेक कर रही थी। आजम खान की गाड़ी भी कतार में थी जिससे वे असहज हो गए। आजम खान खुद गाड़ी से उतर कर पुलिस वालों के पास पहुँच गए। जहाँ अनुज चौधरी भी मौजूद थे। आजम खान ने अनुज चौधरी से कहा, “आप सीओ सीटी हैं? आप तो पहलवान हैं। सपा ने ही आपको ऑर्गनाइज किया था, हमारा एहसान याद नहीं आपको?

इस पर अनुज चौधरी ने कहा, “एहसान की कौन सी बात है इसमें? हम पहलवान थे… अर्जुन अवॉर्ड लाए। एहसान की क्या बात है? हम अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पहले भी करते थे अब भी कर रहे हैं।” किसी एहसान से अर्जुन अवॉर्ड नहीं मिलता। अवॉर्ड एहसान से नहीं मेहनत से मिला है।”

जवाब सुनकर तिलमिलाए आजम खान ने कहा, “मैं कह रहा हूँ कि हम लोग अपने बड़ों का एहसान याद रखते हैं। आपको तो मैंने सुंदर कहा है। इस पर सीओ सिटी ने आजम खान से पूछा कि हमने ऐसा क्या किया कि आप हमपर नाराज हो रहे हैं? तो आजम खान यह कहते हुए रवाना हो गए कि आप के कारनामे हमारे मोबाइल में हैं।”

सपा नेता आजम खान का अधिकारियों के साथ विवाद नया नहीं है। 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों के वक्त आजम खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक गाड़ी में खड़े होकर चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कलेक्टर -लेक्टर से मत डरियो, यह तनखईया हैं। तनखईयों से नहीं डरते हैं। और देखें हैं मायावती जी के फोटो, कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकालकर जूते साफ कर रहे हैं। हाँ, उन्हीं से है गठबंधन। उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा इनसे अल्लाह ने चाहा तो।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -