Monday, April 22, 2024

विषय

खालिस्तानी समर्थक

जर्मनी में बैठकर खालिस्तानी आतंकियों की करता था भर्ती और फंडिंग: ‘KZF’ के सरगना को पंजाब पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से दबोचा

खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के ऑपरेटिव प्रभप्रीत सिंह सिद्धू को राज्य विशेष ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) अमृतसर ने दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे से बुधवार (10 अप्रैल 2024) को गिरफ्तार किया गया।

खालिस्तानी अमृतपाल सिंह की माँ गिरफ्तार, बिना अनुमति निकालने वाले थे मार्च: चाहते हैं असम से पंजाब की जेल में शिफ्ट हो ‘वारिस पंजाब...

पंजाब पुलिस ने रविवार को पंजाब के अमृतसर से खालिस्तानी अमृतपाल सिंह की माँ बलविंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया। वह एक मार्च निकालने वाली थीं।

AAP को खालिस्तानियों ने दिए ₹133 करोड़, आतंकी भुल्लर को छोड़ने का केजरीवाल ने किया था वादा: SFJ वाले पन्नू का दावा

पन्नू ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने न्यूयॉर्क में खालिस्तानियों से वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बनी तो प्रोफ़ेसर देविंदर पाल सिंह भुल्लर को 5 घंटे के भीतर छोड़ दिया जाएगा।

आतंकी निज्जर के दोस्त के घर गोलीबारी: खालिस्तान समर्थक की पहली बीवी का किशोर बेटा था हमले में शामिल, माँ के साथ दुर्व्यवहार से...

कनाडा में खालिस्तान समर्थक सिमरनजीत सिंह के घर पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

‘हमें अलग हो जाने दो, खालिस्तान बनाएँगे’, किसानों के प्रदर्शन को खालिस्तानियों ने किया हाइजैक, वीडियो आए सामने

इस बार का किसान प्रदर्शन भी खालिस्तान माँगने वालों की भेंट चढ़ चुका है। कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिनसे यह बात साबित हुई है।

कनाडा में मारे गए आतंकी निज्जर के दोस्त के घर फायरिंग, अमेरिका में भारत विरोधी आयोजन में लड़ पड़े 2 खालिस्तानी गुट

कनाडा में पिछले साल मारे गए खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर के दोस्त सिमरनजीत सिंह के घर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है।

‘माँ का दूध पीया है तो आकर दिखाए पन्नू, औकात बता दूँगी’: दुर्ग्याणा मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी पर बिफरीं पंजाब की...

अमृतसर के दुर्ग्याणा मंदिर को बम से उड़ाने और कमिटी अध्यक्ष लक्ष्मी कांता चावला एवं सचिव अरुण खन्ना को जान से मारने की धमकी दी गई है।

पाकिस्तान जाकर हथियारों की ट्रेनिंग केस में दिल्ली हाई कोर्ट ने दे दी जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा फैसला, कहा – तुरंत हिरासत में...

हथियारों के प्रशिक्षण के लिए पाकिस्तान जाने की योजना। UAPA के तहत केस दर्ज। दिल्ली हाईकोर्ट से डिफॉल्ट जमानत। सुप्रीम कोर्ट ने पलटा फैसला।

कनाडा का एक और खालिस्तानी लखबीर सिंह लांडा को भारत ने किया आतंकी घोषित, 2022 आरपीजी हमले का है मास्टरमाइंड

लखबीर सिंह लांडा कनाडा में रह कर भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने और हथियारों की तस्करी करने वाला खालिस्तानी नेता है।

‘हिन्दू समाज की भावनाएँ आहत हुईं’: अमेरिका में मंदिर पर खालिस्तानी हमले के बाद भारत ने जताई कड़ी आपत्ति, कहा – तुरंत कीजिए कार्रवाई

नेवॉर्क शहर के हिंदू मंदिर हमले पर पुलिस कप्तान जोनाथन अर्गुएलो ने कहा, "हमें ये स्वीकार नहीं। हम यहाँ उन्हें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe