Saturday, June 22, 2024

विषय

ट्रैफिक व्यवस्था

बिना हेलमेट स्कूटर पर महिला मित्र के साथ सवारी, पत्नी के पास पहुँच गया AI कैमरे का फोटो और चालान: केरल में पति को...

केरल में एक ट्रैफिक चालान से पति-पत्नी में ऐसा विवाद हुआ कि पहले कथित तौर पर मारपीट हुई। फिर पुलिस केस। आखिरकार पति को जेल जाना पड़ा।

‘ट्रैफिक जाम से होती है समस्या, गंदगी का ढेर अलग’: ‘रमजान फ़ूड मेला’ के खिलाफ बेंगलुरु के लोगों का नगरपालिका को पत्र, लिखा –...

एक स्थानीय निवासी ने कहा, “इन स्टॉल के लगने से बहुत शोर होता है, और पूरे इलाके यहाँ-वहाँ वाहन खड़े करने के कारण ट्रैफिक जाम लग जाता है।"

‘ट्रैफिक जाम था, दौड़कर कोर्ट आई हूँ’ : अदालत पहुँचने में लेट हुईं महिला वकील, जज ने ट्रैफिक SP से जवाब माँगा

हाई कोर्ट के रास्ते में जबरदस्त जाम लगा हुआ था। जब महिला वकील ने ये बात कोर्ट को बताई तो कोर्ट ने ट्रैफिक एसपी को अदालत में पेश होने को कहा।

कमिश्नर के मॉर्निंग वॉक के लिए ब्लॉक हो जाती थी सड़क, ट्रैफिक भी डायवर्ट: स्कूली बच्चों को परेशानी, ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी

केरल में ट्रैफिक पुलिस कमिश्नर विनोद पिल्लई ने मॉर्निंग वॉक के लिए रोकी सड़क। तस्वीर वायरल होने के बाद कारण बताओ नोटिस किया गया जारी।

ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर फाइन या सजा नहीं, मिली मिठाई और टॉफी: मणिपुर में अनोखा अभियान

मणिपुर के चुराचंदपुर इलाके में ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट बाइक चलाते लोगों को न केवल हिदायत दी कि सभी सुरक्षा नियम जनता के लिए बनाए गए हैं। इसलिए वो उसका अनुसरण करें बल्कि उनको मिठाई और टॉफियाँ भी बाँटीं।

छुट्टा गायों को गौशाला पहुँचाने के लिए सेल्फी विद काउ की शुरुआत

स्थानीय लोग द्वारा जहाँ-तहाँ बैठी गायों के साथ सेल्फी लेकर नगर निगम प्रशासन को टैग कर रहे हैं। ऐसे में उन पर दबाव बन रहा है कि वह गायों को नए बने काउ शेल्टर पहुँचाए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें