Friday, October 22, 2021
Homeदेश-समाजछुट्टा गायों को गौशाला पहुँचाने के लिए सेल्फी विद काउ की शुरुआत

छुट्टा गायों को गौशाला पहुँचाने के लिए सेल्फी विद काउ की शुरुआत

इस पहल से जहाँ एक्सीडेंट में कमी आएगी, वहीं ट्रैफिक व्यवस्था में भी सुधार होगा। साथ ही इस अभियान से ऐसे शहरों को भी प्रेरणा मिलेगी, जहाँ सड़क पर छुट्टा गायों के घूमने से लोग परेशान हैं।

नोएडा में कुछ युवाओं द्वारा ‘सेल्फी विद काउ’ अभियान की शुरुआत की गई है। इस अभियान का उद्देश्य सड़क पर या उसके किनारे बेतरतीब बैठी छुट्टा गायों को सेक्टर-63 के वाजिदपुर स्थित नए काऊ शेल्टर में पहुँचाना है। जिससे ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु रूप से चलती रहे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभियान की शुरुआत करने वाले अमित गुप्ता, अभय पांडेय और सचिन गोयल के पहल को स्थानीय लोगों का भी साथ मिलना शुरू हो गया है।

सेल्फी विद काऊ (फोटो साभार: टाइम्स ऑफ इंडिया)

स्थानीय लोग द्वारा जहाँ-तहाँ बैठी गायों के साथ सेल्फी लेकर नगर निगम प्रशासन को टैग कर रहे हैं। ऐसे में उन पर दबाव बन रहा है कि वह गायों को नए बने काऊ शेल्टर पहुँचाए।

इस पहल से जहाँ एक्सीडेंट में कमी आएगी, वहीं ट्रैफिक व्यवस्था में भी सुधार होगा। साथ ही इस अभियान से ऐसे शहरों को भी प्रेरणा मिलेगी, जहाँ सड़क पर छुट्टा गायों के घूमने से लोग परेशान हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की होगी जाँच: बीजेपी से जुड़ने की खबरों के बीच चन्नी सरकार का ऐलान

"चूँकि कैप्टन का दावा है कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है, इसलिए हम उनकी दोस्त अरूसा आलम के आईएसआई के साथ संबंधों की जाँच करेंगे।"

कैथोलिक कॉलेज में सेक्स कॉम्पिटिशनः लड़कियों से सेक्स करने की लगती होड़, सेक्सुअल एक्ट भी होते थे असाइन

कैथोलिक कॉलेज सेंट जॉन यूनिवर्सिटी के लड़के अपने कॉलेज के सिस्टर कॉलेज सेंट बेनेडिक्ट की लड़कियों को फँसाकर उनके साथ सेक्स करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe