Wednesday, July 24, 2024

विषय

दंगे

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

दंगे के लिए विरोध प्रदर्शन की जगहों को दिए गए थे हिन्दू नाम, खुले में हो रही थी लोगों को मारने की प्लानिंग: दिल्ली...

हाई कोर्ट ने 2020 दिल्ली दंगा आरोपित सलीम मलिक उर्फ़ मुन्ना को सोमवार को जमानत देने से मना कर दिया। कोर्ट ने कहा वह साजिश में शामिल था।

जहाँ पली-बढ़ीं माधवी लता, जहाँ कभी थे हिंदुओं के 100 घर, आज बचे हैं केवल 5: दंगों को याद कर बोलीं- रात भर लगता...

माधवी लता ने हैदराबाद के दंगों को याद करते हुए बताया है कि कैसे पुरुषों को पहरा देना पड़ता था। कैसे महिलाएँ मिर्च की पोटली तैयार कर रखतीं थी।

पुलिस पत्थर खाए, जिंदा जल कर मर जाए… लेकिन दंगाइयों पर न करे कार्रवाई: हल्द्वानी के कट्टरपंथियों को ‘विक्टिम’ दिखाने का काम शुरू

सोशल मीडिया पर बैठे इस्लामी कट्टरपंथी ऐसी-ऐसी वीडियो की क्लिप शेयर कर रहे हैं ताकि लगे कि पुलिस ने निहत्थी महिलाओं पर हमला किया।

‘मिस वर्ल्ड’ पर आर्टिकल में पैगंबर मोहम्मद का नाम, दंगों में चली गई 100 की जान: हिंसा के बाद 2002 में नाइजीरिया में रद्द...

इस हिंसक आक्रोश और खून-खराबे में 100 लोग मारे गए और इस सबकी वजह थी पैगंबर मोहम्मद के बारे में दिसडे (ThisDay) अखबार में छपी एक रिपोर्ट।

घायल राजकुमार अग्रहरि को इस्लामी भीड़ ने पुलिस जीप से निकाला, मार डाला… 16 साल बाद धराया गोरखपुर दंगों का मास्टमाइंड शमीम, तब CM...

शमीम और उसके अब्बा शफीउल्लाह समेत जुलूस में शामिल इस्लामी भीड़ ने राजकुमार अग्रहरि को गालियाँ देते हुए हमला बोल दिया था। फिर कर दी थी हत्या।

फ्रांस में दंगाइयों ने मेयर के घर में घुसा दी जलती कार, पत्नी-बच्चे जान बचाकर भागे तो दागे राॅकेट: हालात अब भी बेकाबू, 45...

फ्रांस में दंगाइयों ने पेरिस में मेयर विनसेंट जीनब्रून के घर पर हमला बोला। इस दौरान उनकी पत्नी की टांग टूट गई और एक बच्चा भी घायल हुआ।

‘पानी माँगी तो दी गाली, फोन छीन लिया, फायरिंग में भाई की हो गई थी मौत, पोस्टमार्टम के बहाने देर रात तक घुमाती रही...

मृतक के भाई विकास के अनुसार, दोनों भाई राशन और दवाई लेने निकले थे। जब वे घर की तरफ लौट रहे थे तो दरगाह के पास से फायरिंग हुई।

अब्बू के साथ दंगा करने वाले नाबालिग को ‘सो रहा बच्चा’ साबित करने में जुटा मीडिया गिरोह, भेजी गई है ₹2.9 लाख की...

मध्य प्रदेश के खरगोन दंगों में जिसे 'सोता हुआ 12 साल का बच्चा' साबित करने का हो रहा है प्रयास, वो अपने अब्बा के साथ शामिल था हिन्दुओं के खिलाफ हिंसा में।

जहाँगीरपुरी के दंगाई अंसार का केस लड़ेगा जमीयत, बताया ‘सामाजिक कार्यकर्ता’: कहा – धार्मिक जुलूस में शामिल थे अराजक तत्व

जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने जहाँगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपित अंसार का केस लड़ने का एलान किया है। स्थानीय मुस्लिमों से मिला जमीयत प्रतिनिधिमंडल।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें