Friday, January 21, 2022

विषय

देवबंद

‘मुस्लिम महिलाओं के हस्तमैथुन’ से लेकर ‘सेक्स के बाद नहाने’ और ‘गैर-किताबी महिला से निकाह’ तक: दारुल उलूम देवबंद के फतवे

दारुल उलूम देवबंद की साइट पर मुस्लिम महिला से जुड़े कई सवाल किए गए हैं। इसमें हस्तमैथुन से लेकर गुप्त सेक्स की बाते हैं।

कंडोम से लेकर पेपर में नकल, स्मार्टफोन के कैमरे और फर्जी अटेंडेस तक… दारुल उलूम देवबंद से जारी हुए 6 अजीब फतवे

ये वो चंद सवाल-जवाब हैं जो हमें दारुलइफ्ता-देवबंद की साइट पर पढ़ने को मिले। इनके अलावा इस साइट पर तमाम ऐसे सवाल किए जाते हैं जो पढ़ने में बचकाना लगें।

‘गोद लिए बच्चे वारिस नहीं हो सकते, संपत्ति में भी अधिकार नहीं’: देवबंद का विवादित फतवा, NCPCR ने अधिकारियों से माँगी एक्शन रिपोर्ट

दारुल उलूम देवबंद द्वारा गोद लिए गए बच्चों को लेकर आपत्तिजनक फतवा जारी करने पर NCPCR ने उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को नोटिस दिया है।

जय श्रीराम का नारा लगाने वाले अहसान को धमकी, मुस्लिम समुदाय से सामाजिक बहिष्कार, दोस्त-परिवार ने छोड़ा साथ

सहारनपुर में योगी आदित्यनाथ की रैली में जय श्रीराम का नारा लगाने वाले अहसान राव का मुस्लिम समुदाय ने किया सामाजिक बहिष्कार।

जब इंदिरा गाँधी पहुँची थीं देवबंद, दूरदर्शन पर बाँधे गए थे दारुल उलूम की तारीफों के पुल: काशी-अयोध्या के विरोधी क्या कहेंगे इस पर?

काशी और अयोध्या में पीएम मोदी के कार्यक्रम के प्रसारण से आपत्ति जताने वाले दारुल उलूम देवबंद में इंदिरा गाँधी के शिरकत करने को क्या कहेंगे?

‘तालिबान में कुछ न कुछ बात तो है’: देवबंद के मुफ्ती से लेकर मंत्री रहे मौलाना तक… भारत में बढ़ रहे मुरीद

सपा के सांसद हों या ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता या फिर देवबंद के मुफ्ती अथवा मंत्री रहे मौलाना, सब के सब तालिबान की खुलकर प्रशंसा करने में लगे हैं।

देवबंद में ATS कमांडो सेंटर के विरोध में कॉन्ग्रेस, नेता शाहनवाज आलम ने कहा – ‘बदनाम करने की साजिश’

कॉन्ग्रेसी नेता शाहनवाज आलम ने कहा कि देवबंद की छवि बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है और देवबंद को बदनाम करने की साजिश में...

‘दारुल उलूम’ वाले देवबंद में ATS कमांडो सेंटर खोलेगी योगी सरकार, इसी इस्लामी विचारधारा से प्रेरित है तालिबान

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने निर्णय लिया है कि देवबंद में ATS (Anti-Terrorism Squad) का सेंटर स्थापित किया जाएगा।

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

दारुल उलूम देवबंद: सुधार के लिए स्थापना… लेकिन महिलाओं की नौकरी से लेकर फोटो, इंश्योरेंस तक को बताया ‘हराम’

दारुल उलूम देवबंद ने एक शीर्ष पदाधिकारी को सिर्फ इसलिए हटा दिया था क्योंकि उन्होंने कहा था कि गुजरात में मुस्लिमों के साथ कोई भेदभाव नहीं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe