Sunday, April 21, 2024

विषय

नसीरुद्दीन शाह

डरावना, खतरनाक, परेशान करने वाला… कश्मीर फाइल्स और केरल स्टोरी के बाद ‘ग़दर 2’ की सफलता से चिढ़े नसीरुद्दीन शाह, बताया – मेरी नानी...

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, "पर्दा करने का मतलब यह नहीं है कि औरत को ढक कर एक बेडौल गाँठ में बदल दिया जाए, ताकि कोई उस पर नजर न डाले।"

‘बन जाइए लव जिहाद को प्रमोट करने वाली गैंग का मेंबर’: नसीरुद्दीन शाह को मुकेश खन्ना ने धोया, कहा- कट्टर हो गया है अच्छा...

मुकेश खन्ना ने नसीरुद्दीन शाह को उनकी कट्टरता देखने के बाद लताड़ लगाई है। शाह ने कुछ दिन पहले कहा था कि मुस्लिमों से नफरत करना आजकल फैशन हो गया।

‘मुस्लिमों के खिलाफ घृणा बन गया है फैशन’: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने फिर उगला ज़हर, कहा- बाँटने वाले राजनीति कर रहे PM नरेंद्र मोदी

"ऐसे कंटेंट्स परोसे जा रहे हैं जो विशुद्ध और खुला प्रोपेगंडा है, जो इस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है। हर चीज में धर्म को घुसाने की क्या ज़रूरत है?"

मोदी सरकार में डर का माहौल है… ‘कुपोषित’ अकबर को देख लोगों को याद आया कॉन्ग्रेस के समय का ‘खुश अकबर’, बोले – आइंस्टीन...

"मोदी सरकार में तो अकबर अवसादग्रस्त, कुपोषित, और एक ऐसे रुग्ण बूढ़े व्यक्ति के रूप में दिख रहा है जो दिमागी समस्याओं से जूझ रहा हो।"

‘अकबर ने कोई अलग मजहब नहीं चलाया’: ‘दीन-ए-इलाही’ पर बोले नसीरुद्दीन शाह – पढ़ाया गया गलत इतिहास

"अकबर ने एक नया मजहब शुरू किया था, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। किताबों में लिखा है कि अकबर हमेशा वहदत-ए-इलाही शब्द का प्रयोग किया करते थे।"

मुगलों ने सब गलत किया तो ताजमहल और लाल किले को गिरा दो: वेब सीरीज में अकबर बने नसीरुद्दीन शाह के बोल, कहा- वे...

मुगल इतने ही बुरे थे तो मुगलों द्वारा बनाई गई स्मारकों को गिरा क्यों नहीं देते? ताजमहल, लाल किला या कुतुब मीनार को गिरा देना चाहिए।

अब नसीरुद्दीन शाह की बीवी ने बेचा ‘डर’, कहा- काम मिलने में हो रही दिक्कतें… लोग घर पर पत्थर फेंकने लगेंगे

पाठक ने कहा कि वह अपने पति की अत्यधिक मुखरता से डरती हैं। शाह के बातों से आहत लोग अगर उनके घर पर पत्थर फेंकने लगे तो वह क्या करेंगी।

‘मैं पागल हूँ क्या जो ये व्रत करूँगी?’: नसीरुद्दीन शाह की बीवी ने ‘करवा चौथ’ पर उगला जहर, ज्योतिष-वास्तु का भी बनाया मजाक

रत्ना पाठक शाह ने कहा, "हमारे देश में औरतें अभी भी सदियों पुरानी प्रथाओं और रीति-रिवाजों को फॉलो करती आ रही हैं। पूरा समाज रूढ़िवादी होता जा रहा है।"

‘घृणा फैलाने वालों को फॉलो करते हैं PM मोदी, किसी मुस्लिम ने हिन्दू देवी-देवताओं पर नहीं की टिप्पणी’: बोले नसीरुद्दीन शाह – मेरे घर...

"मेरी मुस्लिम पहचान और मुस्लिम संस्कृति है। मेरी पत्नी हिंदू है और हम ऐसा कहने से पीछे नहीं हटते। यह नफरत की लहर खत्म हो जाएगी। किसी दिन।"

पश्चिम बंगाल उपचुनाव में नसीरुद्दीन शाह की एंट्री: CPM उम्मीदवार सायरा हलीम के लिए माँगा समर्थन, जारी किया वीडियो

नसीरुद्दीन शाह पश्चिम बंगाल के बालीगंज विधानसभा उपचुनाव सीट के लिए माकपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं सायरा शाह हलीम के लिए वोट माँग रहे हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe