Wednesday, June 29, 2022

विषय

नसीरुद्दीन शाह

‘घृणा फैलाने वालों को फॉलो करते हैं PM मोदी, किसी मुस्लिम ने हिन्दू देवी-देवताओं पर नहीं की टिप्पणी’: बोले नसीरुद्दीन शाह – मेरे घर...

"मेरी मुस्लिम पहचान और मुस्लिम संस्कृति है। मेरी पत्नी हिंदू है और हम ऐसा कहने से पीछे नहीं हटते। यह नफरत की लहर खत्म हो जाएगी। किसी दिन।"

पश्चिम बंगाल उपचुनाव में नसीरुद्दीन शाह की एंट्री: CPM उम्मीदवार सायरा हलीम के लिए माँगा समर्थन, जारी किया वीडियो

नसीरुद्दीन शाह पश्चिम बंगाल के बालीगंज विधानसभा उपचुनाव सीट के लिए माकपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं सायरा शाह हलीम के लिए वोट माँग रहे हैं।

‘गृहयुद्ध का डर’ दिखाने वाले नसीरुद्दीन शाह की जिंदगी Onomatomania से हराम: खुद बताया- चैन से नहीं रह पाता, एक ही बात दोहराता रहता हूँ

नसीरुद्दीन शाह ने हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह Onomatomania बीमारी से पीड़ित हैं जिसकी वजह से वह सोते टाइम भी आराम नहीं करते।

‘हिंदूफोबिक’ अभिनेता नसीरुद्दीन ने PM मोदी की तुलना फिल्मी खलनायक ‘जनरल डॉन्ग’ से की, केदारनाथ मंदिर में चढ़ने वाले ब्रह्मपुष्प का भी किया अपमान

पाकिस्तान को अपने घर जैसा बताने वाले बॉलीवुड के विवाद एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने पीएम मोदी की तुलना एक फिल्म के खलनायक किरदार से की है।

नसीरुद्दीन के भाई जमीर उद्दीन शाह ने की हिंदू-मुस्लिम के बीच शांति की वकालत, भड़के इस्लामी कट्टरपंथियों ने उन्हें ट्विटर पर घेरा

जमीर उद्दीन शाह वही व्यक्ति हैं जिन्होंने गोधरा दंगे पर गुजरात की तत्कालीन मोदी सरकार के खिलाफ झूठ फैलाया था।

मुगलों को बताया शरणार्थी, औरंगजेब की आलोचना से दिक्कत: फ़िल्में न मिलने की खुन्नस मोदी सरकार पर निकाल रहे नसीरुद्दीन शाह?

भारतीय राजाओं, भारतीय सनातन धर्म और भारतीय इतिहास को लेकर नसीरुद्दीन शाह हिन्दुओं में हीन भावना भरना चाहते हैं। मुगलों का गुणगान क्यों? औरंगजेब की आलोचना से दिक्कत क्यों?

‘डरता हूँ मेरे बच्चों का क्या होगा’: नसीरुद्दीन शाह ने दिखाया गृहयुद्ध का डर, कहा – गाय की मौत बनती है मुद्दा, मुगलों ने...

अभिनेता नसीरुद्दीन ने शाह एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस बार नरसंहार का डर दिखाते हुए गृह युद्ध की आशंका जताई है।

‘CM योगी की नफरत, जो वो हमेशा उगलते रहते हैं’: ‘अब्बाजान’ बयान से भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा – ‘अ’ से अनर्थ

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने सीएम योगी के 'अब्बाजान' वाले बयान को आक्रमण करार दिया।

नसीरुद्दीन शाह ने नाजी जर्मनी से की ‘मोदी सरकार’ की तुलना, कहा- ‘फंडिंग करके बनवाई जा रही है समर्थन में फिल्में’

शाह ने यह भी कहा कि उनके तालिबान वाले बयान को गलत ले लिया गया। उन्होंने समझाया कि कैसे पूरे मुस्लिम समुदाय को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,255FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe