Monday, February 6, 2023

विषय

नितिन गडकरी

‘दाऊद का आदमी हूँ, ₹100 करोड़ दो’ : कर्नाटक की जेल में बंद गैंगस्टर ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को दी थी हत्या की...

कर्नाटक की बेलगावी जेल से गैंगस्टर ने खुद को दाऊद गैंग का मेंबर बताते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के ऑफिस में धमकी भरा कॉल किया।

नितिन गडकरी को जान से मार डालने की धमकी, माँगे ₹100 करोड़: ‘दाऊद गैंग’ के नाम से 3 बार फोन कॉल, बढ़ाई गई सुरक्षा

पहला फोन सुबह 11.25 बजे किया गया इसके बाद 11.32 मिनट पर दोबारा धमकी भरा फोन आया । दोपहर 12.32 बजे तीसरी कॉल आईं। नागपुर कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई।

गडकरी ने 1 किलो पर ₹1000 करोड़ का किया वादा, सांसद ने 7 महीने में कम किए 32 किलो: अब उज्जैन के विकास के...

अनिल फिरोजिया उज्जैन से बीजेपी के सांसद हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के चैलेंज को स्वीकार कर उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए करीब 2300 करोड़ रुपए हासिल किए हैं।

‘कुएँ में कूद जान दे दूँगा पर कॉन्ग्रेस में नहीं आऊँगा’: जब ‘दोस्त’ के ऑफर को नितिन गडकरी ने ठुकराया, कहा- मुझे उनकी विचारधारा...

नितिन गडकरी बताते हैं कि उनसे एक बार कॉन्ग्रेस में आने को कहा गया। लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि वो कुएँ में जान दें देगे लेकिन कॉन्ग्रेस में नहीं आएँगे।

‘मंत्री पद जाने से मुझे फर्क नहीं पड़ता’: नितिन गडकरी के वायरल वीडियो की सच्चाई, AAP भी चला रही थी प्रोपेगंडा

नितिन गडकरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पद को लेकर कुछ कहते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने चेतावनी दी है।

नेशनल हाइवे से हटाए जाएँगे टोल प्लाजा, कैमरे रिकॉर्ड करेंगे गाड़ियों के नंबर और खाते से कटेंगे पैसे: नितिन गडकरी ने बताया मोदी सरकार...

नितिन गडकरी ने कहा कि केंद्र सरकार देश भर के राष्ट्रीय राजमार्गों से टोल प्लाजा को हटाने को हटाएगी। टैक्स की वसूली कैमरे से होगी।

भारत ने कतर से छीना विश्व रिकॉर्ड: 5 दिन से भी कम समय में 75km लंबा एक लेन का रोड बना NHAI ने बनाया...

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नेतृत्व में NHAI ने पाँच दिन से भी कम समय में 75 km लंबी एक लेन की सड़क का निर्माण कार्य पूरा किया।

₹5569 करोड़ की राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन, ₹10000 करोड़ के एक्सप्रेसवे का जल्द निर्माण: महाराष्ट्र में नितिन गडकरी

नितिन गडकरी ने कहा, "दोनों शहरों के बीच एक्सप्रेसवे बनाएँगे, जिस पर कोई मोड़ नहीं होगा और वाहन 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकेंगे।"

क्या RSS के हॉस्पिटल में केवल हिंदुओं का ही इलाज होता है: रतन टाटा की ‘दुविधा’ जब गडकरी ने की दूर, बताया- यहाँ धर्म...

क्या RSS धार्मिक आधार पर भेदभाव करता है? क्या RSS के अस्पताल केवल हिंदुओं के लिए होते हैं? इन सवालों से कभी उद्योगपति रतन टाटा भी जूझे थे।

चीन में कार का निर्माण और बिक्री भारत में, ये नहीं चलेगा: Tesla पर गडकरी की दो टूक, कहा- संयंत्र यहीं लगे

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि भारत बहुत बड़ा बाजार है। अगर टेस्ला यहीं पर गाड़ियाँ बनाकर बेचती है तो उसे फायदा ही होगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,947FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe