Thursday, January 20, 2022

विषय

बंगाल

भारत ने पार किया 150 करोड़ कोरोना वैक्सीन लगाने का ऐतिहासिक आँकड़ा, 90% लोगों को मिली पहली डोज: PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज साल के पहले महीने के पहले हफ्ते में भारत 150 करोड़ वैक्सीन डोज लगाने का ऐतिहासिक मुकाम भी हासिल कर रहा है।

केरल में दिनदहाड़े RSS वर्कर की हत्या, शरीर पर गुदे मिले 50 निशान: बंगाल में भी BJP समर्थक का शव मिला

केरल में संजीत के ऊपर आज सुबह वार किया गया जबकि बंगाल में भास्कर के ऊपर कल हमला हुआ था और उनका शव रेड़ी पर मिला था।

Swiggy ने नहीं की डिलीवरी तो बंगाली अभिनेता ने पीएम मोदी को किया ट्वीट: लोगों ने कहा- मामला अंतर्राष्ट्रीय का, UN को टैग करो

स्विगी द्वारा फूड डिलिवरी नहीं करने को गंभीर मुद्दा करार देते हुए बंगाली एक्टर प्रोसेनजीत ने कहा कि ये किसी भी व्यक्ति के साथ हो सकता है।

मोदी सरकार ने BSF को दी ‘ताकत’, पंजाब और बंगाल बेचैन: कैप्टन ने कहा- केंद्र के फैसले से होंगे ज्यादा सुरक्षित और मजबूत

पंजाब और बंगाल ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से 50 किलोमीटर के दायरे में कार्रवाई का अधिकार बीएसएफ को देने के केंद्र के फैसले पर आपत्ति जताई है।

पहले खुदीराम बोस… दूसरे कौन? 20 की उम्र में मुस्कराते हुए फाँसी पर चढ़ने वाले क्रांतिकारी, जिन्होंने सुनवाई में वकील भी नहीं किया

क्रांतिकारी कन्हाईलाल दत्त को अलीपुर जेल में सत्येन्द्रनाथ बोस के साथ मिल कर गद्दार नरेन्द्र गोस्वामी को मौत के घाट उतारने के लिए जाना जाता है।

‘भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की ऑप्टोसी और DNA रिपोर्ट CBI को सौंपें’: मना करने पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया आदेश

हाईकोर्ट ने अन्य सभी मामलों की जाँच एसआईटी को सौंपी है। आईपीएस अधिकारी सुमन बाला साहू, सौमेन मित्रा और रणबीर कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया जाएगा।

ममता बनर्जी को ‘विश्व शांति’ कार्यक्रम का न्योता: जिस Sant’Egidio के कारण अल्जीरिया और रोम में थे संकट के आसार, उसी का ये...

CM ममता बनर्जी को कथिततौर पर संत एगिडियो समुदाय के अध्यक्ष प्रोफेसर मार्को इम्पाग्लियाजो ने रोम में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया है।

‘TMC के गुण्डों द्वारा डॉक्टर के चैंबर पर कब्जा, लूट, हिंसा’: बंगाल में BJP समर्थकों की पीड़ा पर स्वप्न दासगुप्ता ने NHRC को लिखा...

स्वप्न दासगुप्ता बताते हैं कि, क्षेत्र में एक महासचिव के घर में तोड़फोड़ हुई और एक भाजपा कार्यकर्ता, जो पेशे से कार डीलर है, उसकी सभी कारों को टीएमसी के गुंडों ने तोड़ दिया और सबकुछ क्षतिग्रस्त कर दिया।

हिंसा से भी खौफनाक बंगाल का सिस्टम: पीड़ितों का अब सुप्रीम कोर्ट ही सहारा

हिंसा पीड़ित नागरिकों की कौन सुनेगा? उनके विरुद्ध हुई हिंसा को रिपोर्ट करने के लिए राज्य सरकार की कौन सी संवैधानिक संस्था उपयुक्त हो सकती है?

बीजेपी समर्थन का ‘सबक’: गैंगरेप के बाद दलित नाबालिग को मरने के लिए जंगल में छोड़ दिया, SC को सुनाई प्रताड़ना

बंगाल हिंसा की गैंगरेप पीड़िताएँ जैसे-जैसे न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुँच रहीं, सिहराने वाली प्रताड़ना सामने आ रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,380FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe