Sunday, September 25, 2022

विषय

बीसीसीआई

उस पाकिस्तानी अंपायर का हार्ट अटैक, जिसने भारतीय मॉडल से किया था 15 बार सेक्स: मैच फिक्सिंग के बाद लाहौर में चलाते थे जूते-चप्पल...

पाकिस्तान के क्रिकेट अंपायर असद रऊफ का 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उन पर मैच फिक्सिंग और यौन शोषण का आरोप था।

अध्यक्ष-सचिव के पद पर 3 साल और बने रह सकते हैं सौरव गांगुली और जय शाह, सुप्रीम कोर्ट ने BCCI के नए संविधान को...

सुप्रीम कोर्ट ने BCCI के नए संविधान को मंजूरी दे दी है। इसके साथ ही BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को राहत मिली है।

गांगुली-सहवाग-युवराज सब बाहर हुए, ये क्यों नहीं: विराट कोहली को ‘रेस्ट’ पर वेंकटेश प्रसाद, कपिलदेव को रोहित शर्मा ने किया खारिज

विराट कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर करने की मॉंग हो रही है। कपिलदेव के बाद अब पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी इस पर अपनी राय रखी है।

रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार बोरिया मजूमदार पर BCCI ने लगाया बैन: प्रेस मेम्बरशिप भी गई, नहीं ले सकेंगे कोई इंटरव्यू

प्रतिबंध लगाए जाने के बाद बोरिया मजूमदार अब दो साल तक बीसीसीआई के अंडर आने वाले किसी भी खिलाड़ी का इंटरव्यू नहीं ले सकेंगे।

लता मंगेशकर के सम्मान में काली पट्टी बाँध खेलेंगे भारत-वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी, आधा झुका रहेगा तिरंगा

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि लता मंगेशकर के सम्मान में भारत-वेस्ट इंडीज मैच के दौरान राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा।

‘सरकार’ में नहीं थी पहचान, इसलिए नहीं बन पाया कप्तान: हरभजन सिंह बोले- धोनी से मैंने शादी नहीं कर रखी…

हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्तों और बीसीसीआई को लेकर खुलकर बात की है। बताया है कि उन्हें कप्तानी क्यों नहीं मिली।

कोरोना की चपेट में आए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, साल में दूसरी बार पहुँचे अस्पताल

24 दिसंबर को सौरव गांगुली ने बांग्ला सुपरस्टार और टीएमसी सांसद देव की नई फिल्म 'टॉनिक' के प्रीमियर को अटेंड किया था।

‘अब करेंगे नए चैप्टर की शुरुआत’: हरभजन सिंह का क्रिकेट से संन्यास, राजनीति में आने की अटकलें; 2016 में खेला था लास्ट इंटरनेशनल मैच

हरभजन सिंह ने क्रिकेट के हर फॉर्मेट को अलविदा कर कहा कि वो अब जीवन में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं और हर इम्तिहान के लिए तैयार हैं।

‘मैंने से BCCI कह दिया था कि वनडे की कप्तानी करूँगा, 1.5 घंटे पहले बताया तुम कप्तान नहीं’: जानिए रोहित शर्मा से विवाद पर...

विराट कोहली ने कहा कि जहाँ तक उनका सवाल है, वो टीम में चयन के लिए हमेशा उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि वो दक्षिण अफ्रीका ODIs के लिए उपलब्ध हैं।

‘न्यूजीलैंड वालो… तुम मर्द नहीं हो’: क्रिकेट सीरीज रद्द होने पर रो रहे पाकिस्तानी, BCCI को बताया मेन ‘खिलाड़ी’

सोहेल लिखते हैं, “आखिरी मिनट पर मैच कैंसिल करना शर्मनाक बर्ताव है। कोई सुरक्षा वजह नहीं थी। सब सुनिश्चित किया गया था। मैच कैंसिल करना राजनीति है।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,170FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe