Saturday, October 16, 2021

विषय

मोदी सरकार

मोदी सरकार ने BSF को दी ‘ताकत’, पंजाब और बंगाल बेचैन: कैप्टन ने कहा- केंद्र के फैसले से होंगे ज्यादा सुरक्षित और मजबूत

पंजाब और बंगाल ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से 50 किलोमीटर के दायरे में कार्रवाई का अधिकार बीएसएफ को देने के केंद्र के फैसले पर आपत्ति जताई है।

पीएम गतिशक्ति राष्ट्रीय योजना- 21वीं सदी के भारत का मास्टर प्लान: जानिए क्या है इसका दायरा और किस तरह देश को बढ़ाएगा आगे

पीएम ने कहा, "गति शक्ति महाअभियान के केंद्र में भारत के लोग, भारत की इंडस्ट्री, भारत का व्यापार जगत, भारत के मैन्यूफैक्चरर्स और भारत के किसान हैं।"

PCI के मेंबर्स केंद्र सरकार नियुक्त नहीं करती: ‘द कारवाँ’ वाले विनोद जोस को लेकर जारी विवाद के बीच ‘एक फैक्ट’ यह भी

सरकारी सूत्रों ने ऑपइंडिया को बताया है कि प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया में सदस्यों को नियुक्ति के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार नहीं है।

‘ये हिन्दू घृणा वाला है’: ‘द कारवाँ’ के संपादक विनोद जोस को प्रेस क्लब में मिली नियुक्ति, केंद्र के फैसले का लोगों ने किया...

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 'द कारवाँ' के मुख्य संपादक विनोद जोस को 'भारतीय प्रेस परिषद (PCI)' का सदस्य नियुक्त किया।

J&K में संदिग्धों-आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई से भड़की महबूबा, कहा- ‘बिना सबूत गिरफ्तारी की कीमत सबको चुकानी पड़ेगी’

जम्मू-कश्मीर में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को निशाना बना रहे आतंकियों पर कार्रवाई के बाद पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती भड़़क गई हैं।

PM मोदी के सलाहकार बने अमित खरे: नई शिक्षा नीति के शिल्पकार, लालू के चारा घोटाले को भी किया था उजागर

अमित खरे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सलाहकार नियुक्त किया गया है। वे दो साल तक इस पद पर रहेंगे।

‘तुम सांघी लोग अब कैब भी चलाने लगा, तुम IT सेल का है न?’ – लिबरल अर्थशास्त्री, ड्राइवर और मोदी बुराई की कहानी

"कंपनी से रिक्वेस्ट है कि ड्राइवर रखने से पहले उसकी प्रॉपर स्क्रीनिंग करके देख ले कि ड्राइवर कहीं संघी तो नहीं। ऐसे ड्राइवर मोदी की बुराई करने की जगह सवाल पूछने लगते हैं।"

ट्रांसजेंडरों को मोदी सरकार का तोहफा: आयुष्मान भारत योजना के तहत करा सकेंगे लिंग परिवर्तन, उत्थान-पुनर्वास के लिए ₹500 करोड़

मोदी सरकार 12 अक्टूबर को स्माइल योजना लॉन्च करने जा रही है, जिसके तहत ट्रांसजेंडरों के उत्थान और उनके स्वास्थ्य के लिए काम किया जाएगा।

पैंडोरा पेपर्स में कॉन्ग्रेसी मंत्री और गाँधी परिवार के करीबी दोस्त का नाम, हजारों अरब डॉलर की अवैध संपत्ति से जुड़े मामलों की CBDT...

इन निवेशों को पिछले 25 साल से हवेलियों, समुद्र तट पर बनीं विशेष संपत्तियों, नौकाओं और अन्य संपत्तियों के माध्यम से छुपाकर रखा गया था।

कोरोना से मरने वालों के परिजनों को मिलेगा ₹50,000 का मुआवजा: केंद्र सरकार की बात पर SC ने लगाई मुहर

अदालत ने कहा कि लाभार्थी का पूरा विवरण इलेक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया में प्रकाशित किया जाए। आदेश में यह भी कहा गया है कि मृतक के परिजनों को 50,000 रुपए की राशि का भुगतान हर हाल में किया जाएगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe