Tuesday, June 25, 2024

विषय

राष्ट्रीय जनता दल

RJD के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को उम्रकैद: वोट नहीं दिया तो 2 वोटरों की पोलिंग बूथ के पास ही कर दी गई हत्या,...

सुप्रीम कोर्ट ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को साल 1995 में हुए दोहरे हत्याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाई है।

‘एक तरफ विशेष राज्य का दर्जा माँगते है, दूसरी तरफ ₹350 करोड़ के जहाज पर चढ़ते हैं’: नीतीश कुमार पर RJD प्रदेश अध्यक्ष के...

RJD विधायक सुधाकर सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। उन्हें 'शिखंडी' तक बता दिया। तेजस्वी यादव ने उनपर कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

जहाँ जहरीली शराब से मरे 70+, वहीं JDU नेता के घर में मिला दारू का भंडार: राजद MLC ने बताया- तेजस्वी यादव भी पीते...

जदयू नेता कामेश्वर सिंह के मकान से अंग्रेजी और देसी दारू जब्त की गई। राजद नेता रामबली सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव खुद शराब पीते हैं।

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने दी जमानत: आधी सजा पूरी होने और 17 बीमारियों का दिया था...

झारखंड हाईकोर्ट ने डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सजा काट रहे लालू यादव को 10 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।

RJD विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी आसिफ़ की हत्या: रेप नहीं कर पाया तो दोस्त दानिश ने मारी गोली

"दानिश और उसके तीन अन्य दोस्तों ने रेप करने में नाकाम रहने के बाद रिया और आसिफ दोनों को गोली मार दी। दानिश ने आसिफ को फोन कर मिलने के लिए बुलया था। आसिफ और रिया साथ-साथ गए थे। वहॉं दानिश और उसके तीन अन्य दोस्तों ने फब्तियाँ कसी और रिया के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की।"

लालू यादव को चारा घोटाला मामले में मिली ज़मानत… लेकिन जेल से नहीं मिलेगी छुट्टी!

फ़िलहाल, लालू यादव जेल में ही रहेंगे क्योंकि इसी चारा घोटाला में उन्हें दुमका और चाईबासा कोषागार मामले में ज़मानत नहीं मिली है। हालाँकि, लालू यादव के वकील ने कहा है कि वो इन दोनों मामलों में भी ज़मानत याचिका दायर करेंगे।

राजद विधायक के पुत्र ने खोमचे वाले को खाने का स्वाद पसंद न आने पर बुरी तरह पीटा

राजद विधायक के होटल के सामने चल रहे उसके खोमचे पर से अंकित और उसके दोस्तों ने खाने-पीने का कुछ सामान मँगाया था। खाना विधायक-पुत्र को न पसंद आने पर विवाद हुआ जिसके बाद विधायक के बेटे और उसके दोस्तों ने बेरहमी से पीट-पीट कर बेहोश कर दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें