Friday, July 19, 2024
Homeराजनीति'एक तरफ विशेष राज्य का दर्जा माँगते है, दूसरी तरफ ₹350 करोड़ के जहाज...

‘एक तरफ विशेष राज्य का दर्जा माँगते है, दूसरी तरफ ₹350 करोड़ के जहाज पर चढ़ते हैं’: नीतीश कुमार पर RJD प्रदेश अध्यक्ष के बेटे का हमला, बताया ‘बेशर्म, भिखारी, शिखंडी’

तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में आयोजित राजद के अधिवेशन में भी इसे लेकर प्रस्ताव पारित हुआ था कि महागठबंधन और राज्य सरकार की नीतियों पर आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके अलावा कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता है।

राजद (RJD) विधायक सुधाकर सिंह पर कार्रवाई हो सकती है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने इस बात के संकेत दिए हैं। आपको बता दें इन दिनों सुधाकर सिंह सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रूख अख्तियार किए हुए हैं। कैमूर में एक सभा को संबोधित करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार एक ओर बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की माँग करते हैं और दूसरी ओर 350 करोड़ के जहाज पर चढ़ने की बात करते हैं।

पटना में पत्रकारों ने जब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सुधाकर सिंह के सीएम नीतीश पर दिए गए बयानों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि महागठबंधन भाजपा के खिलाफ बना है। अगर महागठबंधन की नीतियों के खिलाफ यदि कोई नेता बोलता है तो वह बीजेपी का समर्थन करता है।

तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में आयोजित राजद के अधिवेशन में भी इसे लेकर प्रस्ताव पारित हुआ था कि महागठबंधन और राज्य सरकार की नीतियों पर आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके अलावा कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता है। लेकिन इसके बाद भी यदि कुछ लोग बोल ही रहे हैं। बीमार होने के बावजूद हमने लालू यादव को इन बातों से अवगत करा दिया है। इसे गंभीरता से देखा जा रहा है।

दरअसल, आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। मंगलवार (3 जनवरी, 2023) को कैमूर पहुँचे RJD विधायक ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कटोरा लेकर केंद्र सरकार के पास बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा माँगने जाते हैं। सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि विशेष राज्य का दर्जा भी चाहिए और 350 करोड़ के जहाज पर भी चढ़ना है। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को बेशर्म और भिखारी तक कहा। इसके पहले भी उन्होंने नीतीश को शिखंडी कहा दिया था।

X

आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहार कैबिनेट में 250 करोड़ के 12-सीटर जेट प्लेन और 100 करोड़ के 10-सीटर हेलिकॉप्टर खरीदे जाने का फैसला लिया गया था। पिछले 16 सालों से बिहार की सत्ता में काबिज नीतीश कुमार अपने कामों की मॉनिटरिंग के लिए यात्रा निकालना चाहते हैं। इसी को लेकर जेट विमान और हेलिकॉप्टर खरीदा जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -