Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजRJD विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी आसिफ़ की हत्या: रेप नहीं कर पाया...

RJD विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी आसिफ़ की हत्या: रेप नहीं कर पाया तो दोस्त दानिश ने मारी गोली

दानिश ने बताया कि उसने पिस्तौल देने के बहाने दोनों को बुलाया, इसके बाद उसने अपने तीन दोस्तों के साथ रिया का बलात्कार करने की कोशिश की। आसिफ़ ने विरोध किया तो दानिश और उसके साथियों ने गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी।

बिहार के मुंगेर में हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने बताया है कि राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल और उसके प्रेमी मोहम्मद आसिफ़ ने आत्महत्या नहीं की थी। दोनों की हत्या आसिफ के दोस्त दानिश ने अपने अन्य साथियों के साथ ​मिलकर की।

शुक्रवार (20 सितंबर) देर रात दोनों का शव मिला था। पुलिस के मुताबिक रिया के साथ बलात्कार करने में नाकाम होने के बाद आसिफ़ के दोस्त दानिश ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर इस घटना को अंजाम दिया।

मुंगेर के पुलिस उपमहानिरीक्षक (आईजी) मनु महाराज ने कहा, “दानिश और उसके तीन अन्य दोस्तों ने रेप करने में नाकाम रहने के बाद रिया और आसिफ दोनों को गोली मार दी। दानिश ने आसिफ को फोन कर मिलने के लिए बुलया था। आसिफ और रिया साथ-साथ गए थे। वहॉं दानिश और उसके तीन अन्य दोस्तों ने फब्तियाँ कसी और रिया के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की।”

न्यूज़ 18 की ख़बर के अनुसार,  घटना के बाद डीआईजी मनु महाराज, एसपी गौरव मंगला और एसएफएल की टीम ने घटनास्थल का घंटों मुआयना किया था। गोली मारने के तरीके से शक़ की सूई आत्महत्या से हत्या की ओर घूमने लगी। हत्‍याकांड के आरोपित दानिश से काफ़ी पूछताछ की गई, आख़िरकार उसने डबल मर्डर को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली।

इससे पहले, आसिफ़ का दोस्त दानिश शनिवार को पूरे दिन पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन डीआईजी द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ में उसने हत्या के कारणों का ख़ुलासा कर दिया। शुरुआत में दानिश ने बताया कि आसिफ़, रिया से प्यार करता था। तीन-चार दिन पहले आसिफ़ ने उससे एक पिस्टल लाने की बात कही थी क्योंकि रिया पिस्तौल चलाना सीखना चाहती थी। कड़ाई से पूछताछ के बाद दानिश ने बताया कि उसने पिस्तौल देने के बहाने दोनों को बुलाया, इसके बाद उसने अपने तीन दोस्तों के साथ रिया का बलात्कार करने की कोशिश की।

आसिफ़ ने रिया के साथ हो रही बदसलूकी का विरोध किया तो दानिश और तीन अन्य युवकों ने मिलकर आसिफ़ और रिया की गोली मारकर हत्या कर दी। दानिश के साथियों की तलाश जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमित शाह के मंत्रालय ने कहा- हिंदू धर्म को खतरा काल्पनिक’: कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता को RTI एक्टिविस्ट बता TOI ने किया गुमराह

TOI ने एक खबर चलाई, जिसका शीर्षक था - 'RTI: हिन्दू धर्म को खतरा 'काल्पनिक' है - केंद्रीय गृह मंत्रालय' ने कहा'। जानिए इसकी सच्चाई क्या है।

NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा, जहाँ जा रहे… वहाँ चलेगा फॉर्च्यून कड़ुआ तेल का विज्ञापन

रवीश कुमार NDTV से इस्तीफा दे चुके हैं। सोर्स बता रहे हैं कि देने वाले हैं। मैं मीडिया में हूँ, मुझे सोर्स से भी ज्यादा भीतर तक की खबर है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe