Saturday, February 27, 2021

विषय

राष्ट्रीय सुरक्षा

‘शक है तो गोली मार दो’: इफ्तिखार भट्ट बन जब मेजर मोहित शर्मा ने आतंकियों के बीच बनाई पैठ, फिर ठोक दिया

मरणोपतरांत अशोक चक्र से सम्मानित मेजर मोहित शर्मा एक सैन्य ऑपरेशन के दौरान बलिदान हुए थे। इफ्तिखार भट्ट बन उन्होंने जो ऑपरेशन किया वह आज भी कइयों के लिए प्रेरणा है।

भारतीय सेना की सूचना Pak को… गोधरा का अनस भेजता था पैसे, पूर्व सैनिक करता था जासूसी: एक्शन में यूपी ATS

यूपी एटीएस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को किस तरह की सूचनाएँ भेजी गई हैं। सूचनाओं की...

देश विरोध, हिंदूफोबिया, नेपोटिज्म… 2020 में गजब पड़ी बॉयकॉट की मार

चीन, टिकटॉक, तनिष्क, मिर्जापुर 2, सड़क 2, नेटफ्लिक्स जैसे कई नाम जिनका 2020 में हुआ जम कर बहिष्कार। कई समूहों, संस्थाओं, फिल्मों और चेहरों ने इस शब्द की भरपूर मार झेली।

‘मंदिर में ग्रेनेड फेंकना’ – Pak से आया था फोन, मुस्तफा और मुर्तजा के साथ 4 आतंकी गिरफ्तार, J&K गजनवी फोर्सेज से है ताल्लुक

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और राष्ट्रीय राइफल के जवान मेंधर सेक्टर के बसूनी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस अभियान के दौरान उन्होंने...

सिख सैनिकों को भड़काया, कश्मीर में अलगावाद का समर्थन: SFJ के खतरनाक इरादे, 36 साल पहले ऐसे ही ‘खोए’ थे 574 जवान

"SFJ भारतीय सेना में शामिल सिख सैनिकों को उकसाने के साथ-साथ कश्मीर के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने और भारत के लिए कश्मीर के अलगाव को खुले तौर पर समर्थन देने की कोशिश कर रहा है।"

PFI के औरंगाबाद कार्यालय में छापा: कट्टरपंथी भीड़ ने ED अधिकारियों को धमकाया, लगे ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे

इस वीडियो में मौजूद लोगों को ‘अल्लाह-हू-अकबर’ का नारा लगाते हुए भी सुना जा सकता है। इसी बीच एक व्यक्ति मीडिया वालों से बात करते हुए मोदी सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता है और कहता है कि हम रास्ते जाम कर सकते हैं।

PFI नेताओं के 26 ठिकानों पर ED की छापेमारी: दंगों-अराजक गतिविधियों की फंडिंग के मामले में चला अभियान

ईडी ने आज पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (पीएफ़आई) के नेशनल एग्जीक्यूटिव काउंसिल मेम्बर करमना अशरफ मौलवी के तिरुअनंतपुरम स्थित पूंथुरा आवास पर छापा मारा।

43 चायनीज Apps को किया गया बैन: चीन पर चोट, कुल 267 पर चला डिप्लोमैटिक डंडा

भारत सरकार ने 43 मोबाइल ऐप्स पर पाबंदी लगा दी है। सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69ए के तहत सरकार ने 43 मोबाइल ऐप पर...

नगरोटा में ढेर हुए आतंकी 26/11 की बरसी पर करने आए थे बड़ा ‘धमाका’: PM मोदी ने समीक्षा बैठक के बाद जताया सेना का...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, विदेश सचिव और शीर्ष खुफिया अफसरों के साथ नगरोटा एनकाउंटर पर एक समीक्षा बैठक की।

NDTV, इंडिया टुडे में पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तानी हाथ स्वीकारने वाले मंत्री से सफाई लेने की होड़: राजदीप ने किया इंटरव्यू

पूरे साक्षात्कार में राजदीप सरदेसाई ने फवाद चौधरी को अपने ही दावों से पलटने का मौका दिया और उलटा फवाद चौधरी ने ही भारत सरकार पर आरोप लगा दिए कि भारत खुद मुसीबतों को निमंत्रण देने वाला देश है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,062FansLike
81,845FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe