Saturday, September 25, 2021

विषय

राष्ट्रीय सुरक्षा

ISI एजेंट कभी बन जाती है पूजा तो कभी नेहा, माथे पर बिंदी और हिंदू नाम: पाकिस्तानी लड़कियों के निशाने पर भारतीय जवान, रिपोर्ट...

पूजा राजपूत नाम की आईएसआई एजेंट ने खुद को भारतीय मिलिट्री नर्सिंग सर्विस में काम करने वाली कहा था। उसका मकसद विश्वास जीतकर सेना संबंधी जानकारी जुटाने का था।

जम्मू-कश्मीर में हमीद, जफर, रफी सहित आतंकियों के मददगार 6 सरकारी कर्मचारियों पर एक्शन: किया गया बर्खास्त

जम्मू कश्मीर सरकार ने कुछ समय पहले ही ये आदेश जारी किया था कि देश विरोधी तत्वों का समर्थन करने वालों को बर्खास्त किया जाएगा।

ISIS से प्रेरित 37 घटनाएँ, 168 गिरफ्तार: सोशल मीडिया से जिहाद फ़ैलाने वालों के बारे में अब सीधे NIA को बताइए, कॉल करें 011-243**...

एनआईए ने आतंकी संगठन आईएसआईएस की विचारधारा को सोशल मीडिया पर फैलने से रोकने के लिए हॉटलाइन नंबर जारी किया है। देखें डिटेल्स।

किसान, MBA, मौलाना, फल कारोबारी… असल में सारे आतंकी, जानिए उन 6 को जिनको दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

जीशान कमर को प्रयागराज से पकड़ा गया। छानबीन में सामने आया कि वो एमबीए कर चुका है और दुबई में अकॉउंटेंट की जॉब करता था।

असम पुलिस ने सोशल मीडिया पर तालिबान समर्थक एक और व्यक्ति को टायर की दुकान से धरा, अब तक 16 गिरफ्तार

असम पुलिस ने सोशल मीडिया पर तालिबान का समर्थन करने के आरोप में 16वीं गिरफ्तारी की। आरोपित गुवाहाटी के जोराबत इलाके में एक टायर की दुकान में काम करता है।

‘सत्ता हथियाने के लिए देश के खिलाफ युद्ध छेड़ना चाहते थे आरोपित’: एल्गार परिषद-माओवादी गठजोड़ केस में NIA ने पेश किया मसौदा

आरोपितों ने JNU और टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस सहित विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों को उग्रवादी गतिविधियों के लिए भर्ती किया था।

पाकिस्तान में MBBS सीटों के नाम पर टेरर फंडिंग: J&K पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, हुर्रियत की बड़ी भूमिका का खुलासा

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान में एमबीबीएस सीट के टेरर फंडिंग के नेटवर्क का खुलासा किया गया है। यहाँ से वीजा लेकर उस पार गए लोग आतंकी बनकर लौटे।

तालिबान का मजार-ए-शरीफ पर भी कब्जा, कंधार व हेरात में भारतीय वाणिज्य दूतावासों को सुरक्षा का हवाला दे किया बंद

तालिबान ने अफगानिस्तान में कंधार और हेरात में भारतीय वाणिज्य दूतावासों को बंद कर दिया है। फरयाब प्रांत के मैमाना पर भी कब्जा जमा लिया है।

हिंदुओं का चोला पहनो, हिंदू लड़कियों को फँसाओ और शुरू करो माइंडवॉश: JMB आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद हुआ नए पैटर्न का खुलासा

इस्लामी आतंकियों के लिए अब हिंदू धर्म वर्जित नहीं है। इसका इस्तेमाल करके वो न केवल भारत में छिपे हैं बल्कि हिंदू लड़कियों से शादी करने की योजना बनाते हैं।

8 नए टेरर रूट, 27 लॉन्च पैड, 146 आतंकी: 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले की पाकिस्तानी साजिश

पाकिस्तान और दुनिया भर में कुख्यात उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने और हमलों के लिए अपने कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में नए आतंकी नियंत्रण कक्ष स्थापित करना शुरू कर दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,162FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe