Monday, June 24, 2024

विषय

रोहिंग्या मुसलमान

महाराष्ट्र के मीरा भयंदर में 8 रोहिंग्या मुस्लिम गिरफ्तार, बिना वैध कागजात के मछली पकड़ने का करते थे काम: बोले- जम्मू-कश्मीर में रहता है...

भारत में अवैध रूप से रह रहे 8 रोहिंग्या मुस्लिमों को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेशी के बाद वे पुलिस हिरासत में हैं।

जहाँ 98% मुस्लिम, वहाँ रोहिंग्या घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं: भड़का छात्रों का गुस्सा, कहा- इन्हें बाहर फेंको

इंडोनेशिया में अवैध रोहिंग्या मुस्लिम घुसपैठियों के खिलाफ छात्रों ने एक बड़ा विरोध प्रदर्शन किया है और इन्हें देश से फेंकने की माँग उठाई है।

रोहिंग्या ने 99 हिंदुओं का किया था नरसंहार, 8 महिलाओं ने मुस्लिम बनने की शर्त कबूल कर बचाई थी जान: UN जाँचकर्ता ने माना...

म्यांमार में रोहिंग्या आतंकियों द्वारा हिन्दुओं के नरसंहार को संयुक्त राष्ट्र के जांचकर्ता ने अंतरराष्ट्रीय अपराध माना है।

60 से अधिक रोहिंग्या गिरफ़्तार, स्थानीय मुस्लिमों ने ही दी थी पनाह: यूपी में ATS की बड़ी कार्रवाई जारी, घुसपैठियों पर सख्त योगी सरकार

यूपी में गिरफ्तार रोहिंग्याओ को कई स्थानीय लोगों ने शरण दी थी। उन्हें कुछ मीट फैक्ट्री मालिकों ने अपने यहाँ काम पर भी लगाया था। पूछताछ जारी।

यूपी ATS ने 2 रोहिंग्याओं को दबोचा, पासपोर्ट-वोटर आईडी-आधार कार्ड सब इनके पास: अपना घर भी बनवा रहा था अरमान, वोट के लिए प्रधान...

2014 लोकसभा चुनाव से पहले वोट बढ़ाने के लिए बलिया के निसार ने बनवाया था रोहिंग्या मोहम्मद अरमान का वोटर कार्ड। सब जान कर भी दी गई पनाह।

‘रोहिंग्या मुस्लिमों ने बिगाड़ दी हमारी अर्थव्यवस्था, अपराध बढ़ने से माहौल भी हुआ खराब’: बांग्लादेश की PM ने UN में लगाई गुहार – जल्दी...

शेख हसीना ने कहा कि बांग्लादेश में रोहिंग्याओं की मौजूदगी ने अर्थव्यवस्था, पर्यावरण, सुरक्षा और सामाजिक-राजनीतिक स्थिरता पर गंभीर प्रभाव डाला है।

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

15 साल से भारत में रह रहे थे रोहिंग्या फैय्याज और दिल मोहम्मद, पासपोर्ट-आधार सब फर्जी: यूपी पुलिस ने धरा, दुबई भी गए थे

UP के हापुड़ जिले में पुलिस ने 15 साल पहले आए रोहिंग्या फ़य्याज़ और उसके साथी दिल मोहम्मद को फर्जी पासपोर्ट-आधार के साथ गिरफ्तार किया।

‘…पागल कुत्ते के बगल में सो नहीं सकते’: बौद्ध भिक्षु आशिन विराथु को म्यांमार ने किया रिहा, मुस्लिमों के प्रति कट्टर सोच के लिए...

फायरब्रांड बौद्ध भिक्षु आशिन विराथु पर देशद्रोह के आरोप लगाए जाने के दो साल बाद, सोमवार को बर्मी सेना द्वारा उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया।

भारत आए पाकिस्तानी हिंदुओं की दशा क्या? गैर-मुस्लिम शरणार्थियों पर AAP सरकार को कोर्ट ने क्यों दिया निर्देश?

दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को पड़ोसी देशों में प्रताड़ित होने के कारण भारत आए और दिल्ली में रह रहे हिंदुओं का पूरा ध्यान रखने को कहा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें