Wednesday, June 19, 2024

विषय

लिबरल

हिटलर का लिंग नापा और कोरोना वायरस को ‘सेक्स पॉवर’ से जोड़ा, अब नूपुर शर्मा पर ‘दल्लनटॉप’ का झूठ: ब्रा और योनि वाली पत्रकारिता...

लल्लनटॉप का एक वीडियो, जिसे घर पर बंद बैठे युवाओं का ध्यान खींचने के लिए लाया गया था, वो था – “सेक्स पावर बढ़ाने जैसी चाहत से आया कोरोना वायरस”।

रमजान में हिंदू बच्चों के हत्यारे को बचाने निकली RJ सायमा निभा रही मुस्लिम ब्रदरहुड, ‘काफिर’ अजीत अंजुम लेकिन क्यों कर रहा ऐसा?

आरजे सायमा का मतलब इससे नहीं है कि बदायूँ में जो हुआ वो किस कारण हुआ, उनका मकसद है कि कैसे लोग इस पर बात करना बंद करें कि हत्यारा साजिद है।

रामलला की हुई प्राण प्रतिष्ठा तो वामपंथी-कट्टरपंथी गिरोह के उखड़े प्राण पखेरू: कहने लगे – ये सेक्युलरिज्म की मौत: इस्लामी गिरोह कह रहा –...

राना अय्यूब को क्रूर बहुसंख्यकवाद दिख रहा, अरफ़ा खानम शेरवानी इसे श्राप बता रहीं और आइशी घोष के लिए ये सांप्रदायिक राष्ट्र का पतन है।

राम का नाम लेने पर दक्षिण की स्वर कोकिला को गाली दे रहे वामपंथी-कट्टरपंथी, कहा था- 22 जनवरी को राम नाम का जाप करना,...

मलयालम की मशहूर गायिका केएस चित्रा ने 22 जनवरी को लेकर वीडियो जारी की, तो वामपंथी-कट्टरपंथी उनके पीछे पड़ गए, उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

‘कभी राम मंदिर की जगह अस्पताल चाहता था, शर्मिंदा हूँ’: रणवीर शौरी ने श्रीराम से माँगी क्षमा तो भड़का लिबरल गिरोह, माता-पिता पर की...

वामपंथी और इस्लामियों ने रणवीर शौरी को राम जन्मभूमि पर राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करने के लिए कोसना चालू कर दिया। व्यक्तिगत जीवन पर की टिप्पणी।

संसद में स्प्रे करने वाले लौंडे का लाठी से नहीं हुआ ‘स्वागत’ इसलिए छटपटा रहे हैं RJD के ‘लठैत’: कुटाई पर लिबरल प्रलाप ‘दुख’...

जिनकी ट्रेनिंग ही लाठी वाले चरवाहा विद्यालय में हुई हो वे संसद में कूदने वाले लौंडे को झोंटा पकड़कर खींचने, मुक्का मारने, जूतियाने... को तो 'स्वागत' नहीं ही मानेंगे।

उत्तरकाशी सुरंग हादसे की सफलता में भी लिबरलों ने खोज ली सांप्रदायिक एंगल: टीम स्पिरिट को भूल हिंदू-मुस्लिम में बाँटने लगे

लिबरल समुदाय को उत्तरकाशी का सफल रेस्क्यू यह पच नहीं रहा है और वह अब रेस्क्यू कर्मियों को हिन्दू-मुस्लिम में बाँट रहे हैं।

ब्रिटेन में बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, यहाँ लिबरल गिरोह हो रहा लहालोट, भारत यात्रा के दौरान योगी के समर्थन में JCB की सवारी...

यूके के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा करने के बाद इस्लामवादी और लिबरल गैंग JCB को दोषी ठहरा रहा है।

‘लिखो कैसे कश्मीरी हिंदुओं को मारा, माताओं-बहनों से बलात्कार किया’: दैनिक भास्कर के ‘लिबरल पत्रकार’ को अनुपम खेर ने लताड़ा, वाराणसी में करेंगे त्रिपंडी...

अनुपम खेर ने लिबरल पत्रकार राजेश साहू को समझाया कि वाराणसी जाने या न जाने पर वह दूसरों को ज्ञान देने का बजाय आतंकवाद पर लिखने की कोशिश करें।

HESH और SHIM: जावेद अख्तर ने अंग्रेजी में बनाए 2 शब्द, लिंग को लेकर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

'वोक समाज' जावेद अख्तर के इस लैंगिक समानता के विचार को ठुकरा देगा, क्योंकि 'hesh' में 'he' सर्वनाम और 'shim' में 'him' शामिल है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें