Tuesday, April 13, 2021

विषय

वामपंथी

‘वे मुझे गंदे इरादे से अपने फ्लैट पर बुलाते थे’: केरल विधानसभा स्पीकर को लेकर स्वप्ना सुरेश ने किया बड़ा खुलासा

विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन को लेकर इस मामले के दो आरोपित ईडी को यह भी बता चुके हैं कि उन्होंने ओमन में एक कॉलेज में निवेश किया हुआ है।

ढाका यूनिवर्सिटी में हिंसक हुआ मोदी विरोधी प्रदर्शन, वामपंथी बोले- हमें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा: PM मोदी के स्वागत में बांग्लादेश तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बांग्लादेश दौरा 26 मार्च से है। पाकिस्तान समर्थक कट्टर इस्लामी समूह और वामपंथी इसका विरोध कर रहे हैं।

वामपंथी कह रहे ‘हत्या’, TMC बता रही ‘आत्महत्या’ – मैदूल इस्लाम मामले में कॉन्ग्रेसी भी घेर रहे ममता बनर्जी को

पश्चिम बंगाल में वाम मोर्चे द्वारा राज्य सचिवालय 'नबान्न’ की ओर कूच करने के दौरान पुलिस के साथ हिंसक झड़प में घायल हुए...

टूलकिट का संबंध ऑल्ट न्यूज़ से बताने वाला वीडियो यूट्यूब ने किया डिलीट, भारत विरोधी षड्यंत्रों में विदेशी फंडिंग का था जिक्र

यूट्यूब ने 'दी स्ट्रिंग' का वीडियो डिलीट कर दिया है। 'स्ट्रिंग' ने किसान आंदोलन से जुड़ी टूलकिट के वामपंथी मीडिया और ऑल्ट न्यूज़ जैसे मजहबी फैक्ट चेकर्स से संबंधों को उजागर करने का दावा किया था।

Bra देख कर अपना होठ चाटने का आरोपित The Wire का पत्रकार बना मुंबई प्रेस क्लब का अध्यक्ष

वामपंथी प्रोपेगेंडा पोर्टल ‘द वायर’ के सह संस्थापक और यौन शोषण के आरोपित सिद्धार्थ भाटिया को मुंबई प्रेस क्लब का अध्यक्ष चुना गया है।

दलाल, संघी कुत्ता और भी बहुत कुछः राम मंदिर के लिए दान दिया तो उदय प्रकाश के ‘अपने’ हुए बेगाने

अवॉर्ड वापसी गैंग के सदस्य रहे कवि उदय प्रकाश को राम मंदिर के लिए चंदा देने पर उसी जमात ने लताड़ा है, जिसकी ऑंखों के वे तारे हुआ करते थे।

भारतीय लोकतंत्र को बना दिया टूलकिट: ग्रेटा थनबर्ग की एक गलती ने कर दिया साजिश का खुलासा

ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन के जरिए भारत सरकार पर अंतरराष्ट्रीय दबाव बनाने वाली 'टूलकिट' को ट्विटर पर शेयर किया और तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

कन्हैया कुमार के ख़िलाफ़ CPI ने पारित किया सेंसर प्रस्ताव, पटना में समर्थकों के साथ प्रदेश सचिव से मारपीट और बदसलूकी का आरोप: रिपोर्ट

दिसंबर माह में कन्हैया कुमार पटना में अपने समर्थकों के साथ कार्यालय बैठक के लिए पहुँचे थे, जहाँ कार्यालय सचिव के साथ उनके समर्थकों ने मारपीट की थी।

कैपिटल हिल दंगे भड़काने में वामपंथी एक्टिविस्ट गिरफ्तार, बायडेन के शपथ ग्रहण में लेडी गागा और जेनिफर का परफॉर्म

'ट्रंप विरोधी अनार्किस्ट' वामपंथी कार्यकर्ता जॉन सुलिवान पर अमेरिकी कैपिटल में हुए दंगों में कथित भागीदारी के संबंध में आपराधिक केस दर्ज किया गया है।

क्या स्वामी विवेकानंद ने गीता फेंक कर फुटबॉल खेलने की बात कही थी?

स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि 'गीता पढ़ने से बेहतर है कि फुटबॉल खेलो'। उनका युवाओं से किया गया यह विशेष आह्वान अक्सर विवाद और चर्चा का विषय रहता है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,166FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe