Thursday, April 18, 2024

विषय

विहिप

नल्हड़ मंदिर में जलाभिषेक, बृजमण्डल शोभायात्रा होगी प्रतीकात्मक: G-20 के चलते सीमित संख्या में जाएँगे श्रद्धालु, VHP ने लिया निर्णय

नूहं में आज सोमवार को शोभा यात्रा निकालने के ऐलान के बाद अब विश्व हिन्दू परिषद् ने इसे प्रतीकात्मक रूप से पूरा करने का निर्णय लिया है।

जिस मिशनरी स्कूल में तिलक-कलावा बैन, वहाँ बच्चों से पढ़वाया कलमा: VHP ने की मान्यता रद्द करने की माँग, खंडवा SDM ने दिए जाँच...

मध्य प्रदेश का एक और स्कूल विवादों में है। खंडवा के सेंट पाॅयस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बकरीद से पहले छात्रों से नमाज और कलमा पढ़वाने का मामला सामने आया है।

मंदिर में नहीं हुआ निकाह: VHP ने हिमाचल प्रदेश में हुई शादी का बताया ‘सच’, जाँच को बनाई समिति

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में स्थित सत्य नारायण मंदिर में निकाह होने की खबर सामने आई थी। विश्व हिंदू परिषद ने इसे लेकर...

पहले पुजारियों पर उगला जहर, अब RSS को बता दिया 21वीं सदी का कौरव: राहुल गाँधी का नया झूठ- संघ वाले नहीं बोलते ‘हर...

राहुल गाँधी ने अब RSS की तुलना कौरवों से करते हुए कहा कि ये हर-हर महादेव नहीं बोलते, क्योंकि महादेव तपस्वी हैं और संघ तपस्या भंग करने वाला।

हैदराबाद में आग लगा अब दिल्ली में शो करने वाला है मुनव्वर फारूकी: VHP ने कहा- इसे तुरंत रोके, नहीं तो होगा विरोध

मुनव्वर फारूकी अब दिल्ली में शो करने वाला है। यह शो 28 अगस्त को होना है। VHP ने इसे रद्द करने की माँग दिल्ली पुलिस से की है।

जिनके पूर्वज हिंदू उनकी घर वापसी के लिए VHP ने अभियान का किया ऐलान, लव जिहाद-धर्मांतरण के खिलाफ लड़ाई में 5 लाख लोग जोड़े...

VHP ने ऐसे लोगों की घर वापसी के लिए अभियान चलाने का ऐलान किया है, जिनके पूर्वज हिंदू था। प्रयागराज में हुए दो दिवसीय बैठक में इसका फैसला किया गया।

कर्नाटक के जिस मंदिर को तोड़ कर टीपू सुल्तान ने बनाया जामा मस्जिद, वहाँ हिंदू कार्यकर्ताओं ने किया हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान: इलाके...

कर्नाटक के मांड्या जिले के हिंदू कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया है कि वो श्रीरंगपटना शहर स्थित जामा मस्जिद में घुसकर पूजा करेंगे।

नोएडा में अवैध मजारों को हटाने को लेकर VHP की चेतावनी: कहा- कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे राज्यव्यापी आंदोलन

विश्व हिंदू परिषद ने नोएडा प्रशासन को ज्ञापन देकर अवैध मजारों को तुरंत हटाने का आग्रह किया है। इसके साथ ही आंदोलन की भी चेतावनी दी।

हिंदू महासम्मेलन में पहली बार ईसाई संगठन CASA लेगा हिस्सा: पढ़ें कैसे केरल में ‘लव जिहाद’ से चल रही है लड़ाई

तिरुवनंतपुरम में शुक्रवार को आयोजित 10वें अनंतपुरी हिंदू महासम्मेलन में पहली बार क्रिश्चियन एसोसिएशन और अलायंस फॉर सोशल एक्शन (CASA) नाम के संगठन भाग लेंगे।

‘बालाजी की मूर्ति को तोड़ा गया, तिरंगे का भी हुआ अपमान’: जहाँगीरपुरी हिंसा पर VHP नेता ने किया बड़ा खुलासा

प्रेम शर्मा ने पुलिस के अनुमति न लेने के दावे को खारिज करते हुए कहा कहा कि दो थानों महेंद्र पार्क और जहाँगीरपुरी से अनुमति ली गई थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe