Sunday, September 25, 2022

विषय

विहिप

हैदराबाद में आग लगा अब दिल्ली में शो करने वाला है मुनव्वर फारूकी: VHP ने कहा- इसे तुरंत रोके, नहीं तो होगा विरोध

मुनव्वर फारूकी अब दिल्ली में शो करने वाला है। यह शो 28 अगस्त को होना है। VHP ने इसे रद्द करने की माँग दिल्ली पुलिस से की है।

जिनके पूर्वज हिंदू उनकी घर वापसी के लिए VHP ने अभियान का किया ऐलान, लव जिहाद-धर्मांतरण के खिलाफ लड़ाई में 5 लाख लोग जोड़े...

VHP ने ऐसे लोगों की घर वापसी के लिए अभियान चलाने का ऐलान किया है, जिनके पूर्वज हिंदू था। प्रयागराज में हुए दो दिवसीय बैठक में इसका फैसला किया गया।

कर्नाटक के जिस मंदिर को तोड़ कर टीपू सुल्तान ने बनाया जामा मस्जिद, वहाँ हिंदू कार्यकर्ताओं ने किया हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान: इलाके...

कर्नाटक के मांड्या जिले के हिंदू कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया है कि वो श्रीरंगपटना शहर स्थित जामा मस्जिद में घुसकर पूजा करेंगे।

नोएडा में अवैध मजारों को हटाने को लेकर VHP की चेतावनी: कहा- कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे राज्यव्यापी आंदोलन

विश्व हिंदू परिषद ने नोएडा प्रशासन को ज्ञापन देकर अवैध मजारों को तुरंत हटाने का आग्रह किया है। इसके साथ ही आंदोलन की भी चेतावनी दी।

हिंदू महासम्मेलन में पहली बार ईसाई संगठन CASA लेगा हिस्सा: पढ़ें कैसे केरल में ‘लव जिहाद’ से चल रही है लड़ाई

तिरुवनंतपुरम में शुक्रवार को आयोजित 10वें अनंतपुरी हिंदू महासम्मेलन में पहली बार क्रिश्चियन एसोसिएशन और अलायंस फॉर सोशल एक्शन (CASA) नाम के संगठन भाग लेंगे।

‘बालाजी की मूर्ति को तोड़ा गया, तिरंगे का भी हुआ अपमान’: जहाँगीरपुरी हिंसा पर VHP नेता ने किया बड़ा खुलासा

प्रेम शर्मा ने पुलिस के अनुमति न लेने के दावे को खारिज करते हुए कहा कहा कि दो थानों महेंद्र पार्क और जहाँगीरपुरी से अनुमति ली गई थी।

पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर निकलेगी भव्य शोभायात्रा, 1000 रैलियों की विहिप ने बनाई योजना: रिपोर्ट्स

विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने राम नवमी पर पूरे पश्चिम बंगाल में 1,000 से अधिक रैलियाँ या शोभा यात्रा निकालने की योजना बनाई है।

आग लगाने वालों को आग बुझाने की ट्रेनिंग: SDPI-PFI वालों को तैयार कर रहा था केरल का सरकारी विभाग, विरोध के बाद 2 अधिकारी...

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कार्यकर्ताओं को आग बुझाने का प्रशिक्षण देने के मामले में केरल के दो दमकल अधिकारियों को निलंबित किया गया है।

नव-सृजन से हो नव-वर्ष का अभिनंदन! अँधेरे के बजाय सूर्य की पहली किरण से हो स्वागत

नव वर्ष के स्वागत के लिए कुछ ऐसा करना चाहिए, जिससे हर मन में सात्विक नव ऊर्जा का संचार हो। आखिर नव-सृजन से ही तो होना चाहिए नव-वर्ष का अभिनंदन!

‘तबलीगी-देवबंदी पर लगे प्रतिबंध, नहीं तो अफगानिस्तान जैसे गृहयुद्ध के हालात बन जाएँगे’: पूर्व विहिप नेता तोगड़िया

तोगड़िया ने कहा कि देश में तेजी से मुस्लिमों और ईसाइयों की आबादी बढ़ रही है। केंद्र सरकार को दो बच्चे का कानून सभी पर लागू करना होगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
223,954FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe