Tuesday, June 18, 2024

विषय

सरकारी नौकरी

केरल में सरकारी नौकरों को सैलरी नहीं, न रिटायर लोगों को पेंशन… जिनके खातों में पैसा, वो भी फ्रीज: राज्य में आर्थिक संकट, 3.5...

केरल में वित्तीय संकट के चलते 3.5 लाख राज्य कर्मचारियों की सैलरी आने में देरी। प्रभावितों में गृह, राजस्व और GST जैसे विभाग शामिल।

देश भर में 47 जगहों पर रोजगार मेला, PM मोदी ने 1 लाख को दिए नौकरी के लेटर: ;कर्मयोगी भवन’ की रखी आधारशिला, कहा-...

देश भर में 47 जगहों पर रोजगार मेला का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए 1 लाख से अधिक युवाओं को नियुक्ति-पत्र दिए।

37 जगहों पर लगा रोजगार मेला, PM मोदी ने 51000 को दिए सरकारी नौकरी के लेटर: कहा- कर्मयोगी प्रारंभ से जुड़कर बढ़ाए क्षमता

देश के 37 जगहों पर रोजगार मेला का आयोजन हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करीब 51 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी के लेटर दिए।

चपरासी बनने के लिए इंजीनियरों की लंबी लाइन, दे रहे हैं साइकल चलाने का टेस्ट: सबसे शिक्षित राज्य केरल में बेरोजगारी की मार

केरल में राज्य सरकार द्वारा निकाली गई कक्षा 7वीं पास योग्यता वाली चपरासी की नौकरियों के लिए लगीं इंजीनियरिंग डिग्री धारकों की लम्बी लाइनें।

पत्नी/पति के रहते दूसरी शादी नहीं कर पाएँगे कर्मचारी, मजहब के आधार पर छूट नहीं: असम की सरमा सरकार का आदेश

पत्नी या पति के जीवित रहते असम के कर्मचारी अब दूसरी शादी नहीं कर पाएँगे। यह सभी कर्मचारियों पर लागू होगा। मजहब के हिसाब से छूट नहीं मिलेगी।

46 शहरों में रोजगार मेला, 51000 को PM मोदी ने बाँटे नियुक्ति पत्र: 9 मेलों में अब तक 6 लाख को दी जा चुकी...

प्रधानमंत्री मोदी ने आज आयोजित किए गए रोजगार मेला में 51,000 नियुक्ति पत्र वितिरित किए और अभ्यर्थियों से निरंतर सीखते रहने की अपील की।

पहली बीवी के रहते दूसरी शादी की तो नहीं जाएगी सरकारी नौकरी, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने बहाली का दिया आदेश

पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने पर भी सरकारी कर्मचारी को नौकरी से बर्खास्त नहीं किया जा सकता है। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक फैसले में यह कहा है।

नूहं में पढ़ाना नहीं चाहता कोई शिक्षक, सरकार को मजबूरी में देने पड़ रहे ज्यादा पैसे; हरियाणा कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला

हरियाणा की कैबिनेट ने नूहं और मोरनी में पढ़ाने के लिए शिक्षकों को ज्यादा वेतन देने का फैसला किया है, इन इलाकों में शिक्षक तैनाती नहीं चाहते।

1 महीने तक रोज 8 घंटे गिनते रहे ट्रेन के डब्बे, कहा था – यही तुम्हारी ट्रेनिंग है: रेलवे में नौकरी के नाम पर...

दिल्ली में रेलवे में नौकरी के नाम पर हुए फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ है। लोग ट्रेनिंग के नाम पर एक महीने तक रोज 8 घण्टे ट्रेनों की गिनती करते रहे।

‘अग्निपथ’ के जरिए सेना में नौकरी का बड़ा मौका, होगी ‘अग्निवीरों’ की भर्ती: ₹48 लाख का बीमा, ₹11 लाख का ‘सेवा निधि पैकेज’, आगे...

'अग्निपथ योजना' के तहत 4 साल सेना में सेवा देने के बाद 'अग्निवीरों' को अर्जित कौशल और अनुभव से अन्य क्षेत्रों में भी रोजगार प्राप्त होंगे। समझें सैलरी और सारे पैकेज का गणित।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें