Friday, February 3, 2023

विषय

AltNews

क्या दुबई की अल्पेन कैपिटल की अधिकारी समीना अहमद ही ALT News की तीसरी को-फाउंडर हैं? जानें सच्चाई

ऑल्ट न्यूज की तीसरी को-फाउंडर को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। सैम जावेद कौन हैं, इनकी असली जानकारी किसी के पास नहीं है।

नूपुर शर्मा ने किताब का दिया हवाला, लीना ने माँ काली को सिगरेट पीते दिखाया: एक को सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा, दूसरे की गिरफ्तारी...

देवी काली को सिगरेट पीते हुए दिखाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्ममेकर लीना को सभी मामलों में गिरफ्तारी पर रोक से राहत दी है।

जुबैर ने ‘Me Too’ पर मचाया था हल्ला, खुद के साथी की बात आई तो चुप: महिला ने लिखा है – ऐसी लड़कियाँ प्रतीक...

मोहम्मद जुबैर ने भी 'Me Too' पर खुल कर ट्वीट्स किए थे। अब प्रतीक सिन्हा को 'Sex Maniac' बताते हुए खुलासे हुए हैं तो उसने चुप्पी साध रखी है।

‘शक्ल से ही हवसी लगता है…ठरकी कहीं का’ : प्रतीक सिन्हा पर MeToo लगने के बाद नेटीजन्स ने पूछा- इसे कौन लड़की पसंद करती...

ऑल्ट न्यूज के प्रतीक सिन्हा पर गुमनाम महिला द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप के बाद अब सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है।

‘महिलाओं को बिस्तर तक ले जाने के लिए वो किसी हद तक जा सकता है’: 10 बिंदुओं में आसानी से समझें प्रतीक सिन्हा पर...

इन 10 बिंदुओं में आप समझ सकते हैं कि महिला ने क्या-क्या आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने कहा कि AltNews के सह-संस्थापक का एक ही पैटर्न रहा है - ड्रामा करो, लड़की को बिस्तर तक ले जाओ।

‘प्रतीक सिन्हा सेक्स के लिए पागल, महिलाओं के स्तनों को घूरना उसकी आदत’: गुमनाम महिला ने AltNews के को-फाउंडर पर MeToo का लगाया आरोप

एक गुमनाम महिला ने ऑल्टन्यूज के को-फाउंडर प्रतीक सिन्हा पर यौन शोषण और मीटू का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है।

‘BJP विधायक ने मुस्लिमों को धमकाया – वोट नहीं दोगे तो विकास का काम रोक दूँगा’: AltNews वाले जुबैर की फेक न्यूज़ फैक्ट्री से...

AltNews वाले मोहम्मद जुबैर ने दावा किया कि कर्नाटक के हासन से भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा ने मुस्लिमों को धमकी दी है कि वो उनका काम नहीं करेंगे।

‘फॉरेंसिक रिपोर्ट झूठी, रैली में नहीं लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे’: AltNews के प्रतीक सिन्हा ने किया PFI के अब्दुल का बचाव, बोला- मासूम...

ऑल्ट न्यूज़ अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अब इसके को-फाउंडर प्रतीक सिन्हा पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वालों के बचाव में उतर आए हैं।

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने वाला PFI नेता गिरफ्तार, वीडियो की फॉरेंसिक जाँच के बाद कार्रवाई: AltNews और मोहम्मद जुबैर ने दी थी क्लीन...

PFI के पूर्व जिलाध्यक्ष अब्दुल सलाम को रैली में 'पाकिस्तान समर्थक' नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मोहम्मद जुबैर ने दी थी क्लीन चिट।

NCPCR ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताई मोहम्मद जुबैर की करतूत: नाबालिग बच्ची की पहचान सार्वजनिक की, मिली रेप की धमकियाँ

ऑल्टन्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर की अपने खिलाफ दर्ज FIR निरस्त करने से जुड़ी याचिका का दिल्ली हाईकोर्ट में NCPCR ने विरोध किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe