Wednesday, October 20, 2021

विषय

Bomb Blast

काबुल के गुरुद्वारे में जबरन घुसे तालिबानी: धमकी-तलाशी से डरे सिखों ने माँगी भारत से मदद, कंधार के शिया मस्जिद में भी हुआ बम...

कंधार में एक शिया मस्जिद में बम विस्फोट की घटना हुई। इसमें 16 लोगों के मारे जाने की खबर है। विस्फोट मस्जिद में जुमे की नमाज के समय हुआ है।

अलकायदा आतंकी अब्बास, करीम और सुलेमान NIA कोर्ट में दोषी करार: मैसूर बम ब्लास्ट मामले में 5 साल बाद आया फैसला

मैसूर कोर्ट ब्लास्ट केस में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) की विशेष अदालत ने शुक्रवार (अक्टूबर 8, 2021) को तीन आरोपितों को दोषी ठहराया है।

काबुल की मस्जिद में बम ब्लास्ट, तालिबानी प्रवक्ता की अम्मी के लिए पढ़ा जा रहा था फातिया: कई मरे, ISIL पर शक

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक मस्जिद के बाहर हुए बम ब्लास्ट में कई लोगों की मौत हो गई है। ये घटना रविवार (3 अक्टूबर, 2021) को हुई है।

क्वेटा में सुसाइड अटैक, तीन की मौत, 20 घायल, तहरीक-ए-तालिबान ने ली जिम्मेदारी: पाकिस्तान ने अपनी करतूतों का दोष भारत पर मढ़ा

पाकिस्तान के क्वेटा शहर में हुए सुसाइड अटैक में पाकिस्तान के फ्रंटियर कोर के तीन लोग मारे गए हैं। इसके अलावा खबरों के मुताबिक हमले में 20 अन्य घायल भी हुए हैं।

‘दोषी मुस्लिम भी हो तो फाँसी पर लटका दूँगा’: गुस्से से लाल थे राजेश पायलट, RSS दफ्तर में ब्लास्ट से मरे थे 11 स्वयंसेवक

वो 8 अगस्त, 1993 का दिन था जब चेन्नई में RSS के दफ्तर हुए बम ब्लास्ट में 11 स्वयंसेवकों की जान चली गई थी। इस्लामी आतंकी 'पलानी बाबा' का नाम आया था सामने।

पाकिस्तान में चीनी इंजीनियर्स को ले जा रही बस में भीषण धमाका: 10 से ज्यादा की मौत, 39 घायल

बम ब्लास्ट के समय बस में चीनी इंजीनियर्स, कुछ सैन्यकर्मी समेत 30 से ज्यादा लोग थे। इनमें से 10 की मौत हो गई और बाकी घायल हैं।

लश्कर का आतंकी, ट्रेनिंग के लिए गया पाकिस्तान: घरवालों ने पूछा तो कहा- भारत का जासूस हूँ, रॉ के मिशन पर जा रहा

दरभंगा ब्लास्ट में नासिर और इमरान की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने दावा किया था कि दोनों रॉ के लिए काम करते हैं और उन्हें फँसाया गया है।

दरभंगा ब्लास्ट: आतंकी साजिश रचने वाले इमरान और नासिर को पटना लेकर पहुँची NIA, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं तार

दोनों आतंकियों पर लश्कर-ए-तैयबा से जुड़कर देश के खिलाफ आतंकी साजिश रचने का आरोप हैं। नासिर मलिक और इमरान मलिक नाम के इन्हीं दो भाइयों ने ट्रेन में केमिकल बम रखा था।

‘मुंबई 2006’ जैसी चलती ट्रेन में ब्लास्ट, निशाने पर दरभंगा-सिकंदराबाद: UP के शामली पैदा, Pak में बम ट्रेनिंग और हैदराबाद में ठिकाना

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट के मामले में एनआईए ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एनआईए ने दो मुख्य आरोपित...

जम्मू हवाईअड्डे पर हुआ बम ब्लास्ट आतंकी हमला, UAPA के तहत केस दर्ज: NIA सहित कई एजेंसियाँ जाँच में जुटी

जम्मू एयर फोर्स स्टेशन के टेक्निकल एरिया में रविवार (27 जून) की रात को ड्रोन की सहायता से किए गए दो धमाकों को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आतंकी हमला बताया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe