Monday, April 22, 2024

विषय

CPM

‘वापस जाओ, तुम्हें वोट नहीं मिलेगा’: तिरुवनंतपुरम में शशि थरूर का कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

केरल के तिरुवनंतपुरम से कॉन्ग्रेस सांसद शशि थरूर के चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और वापस जाने के नारे लगाए।

सैंटियागो मार्टिन ने दिए ₹1368 करोड़, कॉन्ग्रेस-TMC-लेफ्ट-DMK से लिंक: सबसे ज्यादा इलेक्टोरल बॉन्ड खरीदने वाली ‘फ्यूचर गेमिंग’ के बारे में जानिए सब कुछ

फ्यूचर गेमिंग और होटल सर्विसेज कम्पनी ने सबसे अधिक चुनावी चंदा दिया है, इसका मालिक घोटाले का आरोपित सैंटियागो मार्टिन है।

CPM समर्थक वकील अब बनेंगे हाई कोर्ट के जज, सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने की सिफारिश, कहा – ‘व्यक्ति की राजनीतिक पृष्ठभूमि उसे जज बनने...

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने सीपीएम के समर्थक वकील मनोज माधवन को केरल हाई कोर्ट का जज नियुक्त करने की सिफारिश की है।

17 साल की लड़की, स्कूल में चुम्मा, प्राइवेट पार्ट छुआ, अगले साल रेप: CPM नेता की भतीजी का केस, कोर्ट में वीडियो… चाचा पर...

केरल में CPM नेता मोहम्मद सलमान (बदला हुआ नाम) पर उनकी ही भतीजी ने अपने बॉयफ्रेंड पर रेप का फर्जी केस दर्ज करवाने का आरोप लगाया।

गाँधी-गोडसे, नेहरू काल, गुजरात दंगा… जिन चैप्टरों को NCERT ने हटाया, उन्हें केरल सरकार ने सिलेबस में फिर शामिल किया

केरल सरकार ने 11वीं-12वीं की पाठ्यपुस्तकों में गुजरात दंगा, गोडसे द्वारा महात्मा गाँधी की हत्या और नेहरू के चैप्टर को फिर से शामिल किया है।

शरीयत में सुधार की बात करना चाहती थी मुस्लिम महिला, वामपंथियों ने गोष्ठी में बोलने से रोका: UCC के विरोध में की चर्चा, सुन्नी...

UCC के खिलाफ CPM ने एक बैठक बुलाई है, लेकिन राजनीतिक फायदे के लिए इसमें मुस्लिम महिलाओं को वक्ता के रूप में शामिल नहीं किया गया है।

‘मुस्लिमों शासकों की बुराई मत करना, मंदिरों का विध्वंस नहीं पढ़ाना’: कम्युनिस्टों ने किताबों से साफ करवाई इस्लामी बर्बरता, आज फिर ‘मुगल प्रेम’ में...

सीपीएम नेता आज मुगलों का इतिहास हटाने को लेकर हो-हल्ला कर रहे हैं। लेकिन इसी सीपीएम ने मुगलों द्वारा हिंदुओं पर किए गए अत्याचारों की घटनाओं को किताबों से हटवा दिया था।

जिस सीट पर कभी नहीं हारा लेफ्ट, वहाँ एक महिला ने खिलाया कमल: जानिए कौन हैं प्रतिमा भौमिक, त्रिपुरा के CM बनने के चर्चे

2018 में बीजेपी की लहर के बावजूद सीपीएम त्रिपुरा की धनपुर सीट बचाने में कामयाब रही थी। लेकिन प्रतिमा भौमिक ने इस बार लेफ्ट का यह गढ़ ढाह दिया है।

त्रिपुरा में फिर से BJP सरकार के आसार, मुस्लिमों का 70% वोट CPM को मिलने का अनुमान: जन की बात का सर्वे, बड़ी ताकत...

'त्रिपुरा ओपिनियन पोल' के नाम से एक मतदान पूर्व सर्वे आया है। सर्वे 'जन की बात' की ओर से किया गया है। इसमें 10 हजार लोगों ने हिस्सा लिया है।

जंतर-मंतर पर पहलवान नहीं बन पाए वामपंथी: वृंदा करात को मंच से उतारा-नहीं दी माइक, कहा- इसे राजनीति का मुद्दा न बनाएँ

दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे कुश्ती के खिलाड़ियों का साथ देने के लिए वृंदा करात पहुँचीं, लेकिन खिलाड़ियों ने उन्हें मंच से उतार दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe