Thursday, April 18, 2024

विषय

Gautam Adani

US ने फिर किया भारत में हस्तक्षेप: शिकायत के बिना अडानी ग्रुप के खिलाफ जाँच शुरू, हिंडनबर्ग वाले मामले में हुई थी फजीहत

अडानी ग्रुप ने कहा है कि उन्हें ऐसी किसी जाँच के बारे में कुछ नहीं पता है। उनका समूह कॉरपोरेट गवर्नेंस के उच्चतम मानकों के साथ काम करता है।

इलेक्टोरल बॉन्ड डाटा में नहीं मिला ‘अडानी’ का नाम, ‘नवयुग’ का सहारा ले बदनाम करने लगे प्रोपेगेंडाबाज: उत्तरकाशी सुरंग हादसे के बाद भी इसी...

नवयुग को अडानी के साथ जोड़कर फेक न्यूज फैलाया जाने लगा। और बताया जाने लगा कि नवयुग के माध्यम से अडानी ने इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से चंदा दिया है।

तेलंगाना में सरकार बनते ही कॉन्ग्रेस ने अडानी से किया करार, ₹12400 करोड़ के निवेश के लिए डील: पत्रकार ने पूछा सवाल तो खिसिया...

'अडानी ग्रीन एनर्जी' ने भी 5000 करोड़ रुपए का निवेश का निर्णय लिया है। 2 स्टोरेज प्रोजेक्ट्स की स्थापना की जाएगी। ये 850 MW और 500 MW के होंगे।

जिस अडानी का नाम लेकर PM मोदी को घेरता है बेटा, निवेश के लिए उन्हीं के आगे बिछे पिता स्टालिन: Adani करेगा ₹42700 करोड़...

तमिलनाडु में अडानी समूह ने 42,700 करोड़ रुपए निवेश करने की घोषणा की है। वहीं, सीएम के बेटे अडानी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हैं।

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी, रिलायंस वाले मुकेश अंबानी पीछे छूटे: दुनिया के टॉप 10 अमीरों में भारत से कोई नहीं

अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी ने रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी को पीछे छोड़ते हुए भारत के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं।

‘SEBI पर शक नहीं कर सकते’: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई अडानी के खिलाफ SIT की माँग, कहा – विदेशी रिपोर्ट पर भरोसा नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने अडानी समूह पर हिंडनबर्ग द्वारा के आरोपों के जाँच के लिए SIT के गठन पर कहा है कि इसकी ज़रूरत नहीं है, SEBI पर पर्याप्त भरोसा है।

‘अडानी का नाम तो लेना होगा…’: 25 करोड़ रुपए का चेक मिला तो शरद पवार ने की उद्योगपति की तारीफ

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने एक बार फिर गौतम अडानी की तारीफ की है। तकनीक के लिए 25 करोड़ रुपए का सहयोग मिलने पर उन्होंने धन्यवाद दिया।

राहुल गाँधी पर कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को 8 सप्ताह का समय, PM मोदी को ‘जेबकतरा’ कहने के मामले में हाई कोर्ट का...

राहुल गाँधी को यह साबित करने के लिए कहा जाना चाहिए कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह और गौतम अडानी 'पॉकेट मार' हैं।

अडानी समूह की मीडिया क्षेत्र में एक और छलांग: BQ प्राइम और NDTV के बाद IANS में खरीदी बड़ी हिस्सेदारी, प्रबंधन पर नियंत्रण

अडानी समूह ने न्यूज एजेंसी IANS में 50.50 प्रतिशत की हिस्सेदारी हासिल कर ली है। इसके बाद इसके प्रबंधन पर अडानी समूह का नियंत्रण हो गया है।

जो विदेशों में करते हैं विवाह, उनको PM मोदी ने दिखाया आईना: कहा- वेड इन इंडिया, उत्तराखंड में सजा निवेश का मंच

उत्तराखंड सरकार ने समिट के माध्यम से लक्ष्य रखा है कि वह इस समिट के माध्यम से राज्य में ₹2.5 लाख करोड़ का निवेश लाएँ।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe