Thursday, January 20, 2022

विषय

Hindu Temple Breaking

प्राचीन महादेवम्मा मंदिर विध्वंस मामले में मैसूर SP को विहिप नेता ने लिखा पत्र, DC और तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की माँग

विहिप के नेता गिरीश भारद्वाज ने मैसूर के उपायुक्त और नंजनगुडु के तहसीलदार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए SP के पास शिकायत दर्ज कराई है।

अब इंग्लैंड में हिंदू मंदिर में घुस कर हजारों पाउंड्स की चोरी, तोड़ी गई देवी-देवताओं की मूर्तियाँ

घटना के बाद से समुदाय के लोग दुखी हैं। सबकी नाराजगी चरम पर है। अब लोग पूरी रात मंदिर में ही सो रहे हैं ताकि अपने भगवान की मूर्तियों की रक्षा कर सकें।

8 साल के हिंदू बच्चे को होगी फाँसी? इस्लामी किताबों की ‘बेइज्जती’ से हुई ईशनिंदा… कई हिंदू परिवार घर छोड़ भागे

पाकिस्तान में 8 साल के हिंदू बच्चे पर ईशनिंदा के तहत कार्रवाई की गई। पिछले हफ्ते उसे जमानत दी गई थी, अब कट्टरपंथियों के डर से परिवार छिप गया।

तमिलनाडु: कोयंबटूर में हिन्दू मंदिरों को ध्वस्त किए जाने का विरोध करने पर हिन्दू एक्टिविस्ट और IMK प्रमुख अर्जुन संपत गिरफ्तार

हिन्दू एक्टिविस्ट और इंदु मक्कल काची (IMK) के प्रमुख अर्जुन संपत को तमिलनाडु के कोयंबटूर में गिरफ्तार कर लिया गया। संपत, मुथन्ननकुलम झील के किनारे स्थित हिन्दू मंदिरों को ध्वस्त किए जाने पर कोयंबटूर कॉर्पोरेशन और तमिलनाडु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

शिवलिंग क्षतिग्रस्त, भगवान शिव की मूर्ति का सिर काटा: तमिलनाडु के लोगों ने कहा- द्रमुक के आने से हिंदू विरोधी तत्वों को बल

तमिलनाडु में एक बार फिर से एक मंदिर को निशाना बनाया गया है। इस बार राज्य के पुदुक्कोट्टई जिले में स्थित एक शिव मंदिर को...

कन्नौज के मंदिर में घुसकर दिलशाद ने की तोड़फोड़, उमर ने बताया- ये सब किसी ने करने के लिए कहा था

आरोपित ने बताया है कि मूर्ति खंडित करने के लिए उसे किसी ने कहा था। लेकिन किसने? ये जवाब अभी तक नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस उसे थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है।

पाकिस्तान में 100 साल पुराने मंदिर पर हमला: 1800 हिन्दुओं की जनसंख्या वाले रावलपिंडी में 74 साल बाद हुई थी पूजा

पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में हाल ही में एक हिन्दू मंदिर पर हमला किया गया और उसमें आग लगाने का भी प्रयास किया गया। रावलपिंडी में शनिवार की रात को ‘पुराना किला माता मंदिर’ में लगभग एक दर्जन की संख्या में युवकों ने हमला कर दिया।

उज्जैन में तेजाब डाल कर हनुमान जी की मूर्ति को जलाया: हिन्दू संगठनों के लोग कार्रवाई के लिए सड़क पर, 144 लागू

पुलिस की एक विशेष टीम आरोपितों को पकड़ने में लग गई है। मूर्ति देख पुलिस ने आशंका जताई है कि मूर्ति पर तेजाब डाला गया या फिर हो सकता उस पर आग लगाई गई हो।

आंध्र प्रदेश में मंदिरों पर हमलों की जाँच के लिए SIT: CM जगन ने 9 मंदिरों की रखी आधारशिला, 8 का भूमि पूजन

विजयवाड़ा के सीताराम मंदिर में देवी सीता की मूर्ति खंडित पाई गई थी। उससे पहले विभिन्न मंदिरों में भगवान गणेश, राम, वेंकटेश और सुब्रमण्येश्वर स्वामी की प्रतिमाओं को नुकसान पहुँचाया गया था।

राम की मूर्ति विखंडित; मंदिर ध्वस्त, चर्चा शून्य | Ram murti desecrated, Ajeet Bharti explains

हमारी चुप्पी का परिणाम पूरे भारत को कश्मीर, कैराना बना देगा। आपको फर्क पड़ना चाहिए अगर आंध्र प्रदेश में राम की मूर्ति तोड़ दी जाए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,380FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe