Saturday, May 25, 2024

विषय

Illegal Immigrants

मणिपुर सरकार ने 5457 अवैध प्रवासियों की पहचान की, बायोमेट्रिक सैंपल जुटाए: मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने देश से निकालने की कार्रवाई शुरू की

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने बताया कि सरकार ने राज्य में 5457 अवैध प्रवासियों की पहचान की है। उनके निर्वासन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

पढ़ाई हो गई पूरी, फिर भी हॉस्टल में कब्जा जमाकर बैठे थे: गुजरात यूनिवर्सिटी ने 7 अफगान छात्रों को निकाला, यहीं हुआ था नमाज...

अहमदाबाद की गुजरात यूनिवर्सिटी ने अफगानिस्तान के 7 पूर्व छात्रों को हॉस्टल खाली करने का आदेश दिया है। इन छात्रों पर अवैध रूप से हॉस्टल में रहने के आरोप हैं।

छत्तीसगढ़ में गरीबों के 125 PM आवास पर मुस्लिमों का कब्जा, मजार जैसा ढाँचा तैयार कर झाड़-फूँक: रिपोर्ट में बताया- आते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या भी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों के लिए बनवाए गए घरों पर मुस्लिमों ने अवैध कब्जा कर लिया है।

जहाँ 98% मुस्लिम, वहाँ रोहिंग्या घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं: भड़का छात्रों का गुस्सा, कहा- इन्हें बाहर फेंको

इंडोनेशिया में अवैध रोहिंग्या मुस्लिम घुसपैठियों के खिलाफ छात्रों ने एक बड़ा विरोध प्रदर्शन किया है और इन्हें देश से फेंकने की माँग उठाई है।

‘सुरक्षित देश’ वाली लिस्ट में भारत को शामिल करने जा रहा है ब्रिटेन, अब भगोड़ों को नहीं मिलेगी शरण: संसद में आएगा प्रस्ताव

यूके द्वारा भारत को सेफ स्टेट की लिस्ट में रखते ही देश से वहाँ जाकर शरण लेने वाले अवैध प्रवासियों के अधिकार सीमित हो जाएँगे और उन्हें आसानी से वहाँ से वापस लाया जा सकेगा।

अपने मुल्क के सरकार की आलोचना करने पर BBC ने फेमस शो प्रेजेंटर को हटाया, PM मोदी के खिलाफ बनाया था प्रोपेगंडा वीडियो

अवैध आप्रवासियों पर सरकारी नीति को लेकर ब्रिटिश की कंजरवेटिव सरकार की आलोचना करने पर BBC ने अपने पूर्व फुटबॉलर होस्ट को हटाया।

68 विदेशियों को भेजा गया मटिया ट्रांजिट कैम्प; बारी-बारी से बाकी भी लाए जाएँगे… असम में घुसपैठियों पर बड़ी कार्रवाई

असम सरकार ने महिलाओं और बच्चों सहित 68 विदेशी घुसपैठियों को चिह्नित करके उन्हें गोलपारा में बनाए गए मटिया ट्रांजिट कैम्प में भेज दिया है।

असम में हिमंता सरकार की अवैध कब्जाधारियों पर बड़ी कार्रवाई: 330 एकड़ जमीन खाली कराने के लिए 1200 जवान और 50 से अधिक बुलडोजर...

असम की हिमंता सरकार ने सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे को खाली कराने की कार्रवाई शुरू की है। इसके लिए 1200 से अधिक जवानों को तैनात किया गया है।

उत्तराखंड में 11 वर्षों से रह रही थी बांग्लादेशी महिला, मकान खरीदने के साथ-साथ बनवा लिया था वोटर कार्ड और आधार: पुलिस ने किया...

उत्तराखंड पुलिस ने ऋषिकेश से एक बांग्लादेशी महिला को गिरफ्तार किया है। वह पिछले 11 सालों से देश में रह रही थी और मकान भी खरीद लिया था।

डेमोग्राफी चेंज से खतरे में नैनीताल की संस्कृति: कारोबार से लेकर जमीन तक में ‘मुस्लिम घुसपैठ’, असम भी अछूता नहीं

कब्ज़े के कारण डेमोग्राफी बदल रही है या बदल रही डेमोग्राफी के कारण कब्ज़ा बढ़ रहा है, यह प्रश्न हमेशा खड़ा रहेगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें