Wednesday, May 22, 2024

विषय

indian media

चित्रा त्रिपाठी, अर्नब गोस्वामी, रुबिका लियाकत, सुधीर चौधरी… जानिए उन 14 पत्रकारों के नाम जिनके कठिन सवालों से डर गई INDI गठबंधन

I.N.D.I. अलायंस ने 14 समाचार एंकरों की एक सूची जारी कर उनका खुलेआम 'बहिष्कार' करने का निर्णय लिया है। जानिए कौन है उसमें शामिल।

‘आज से हमारी माइक आपके हवाले’: रुबिका लियाकत बनीं ‘भारत 24’ की VP, राहुल शिवशंकर ने ‘टाइम्स नाउ’ को कहा अलविदा

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल Times Now' के एंकर राहुल शिवशंकर ने इस्तीफा दे दिया है। उधर रुबिका लियाकत भी 'ABP News' छोड़ 'भारत 24' का रुख किया है।

जब सवाल न पसंद आने पर शो से वापस बुलाए गए 24 मंत्री: इंडिया टुडे की VP ने ‘गोदी मीडिया’ कहने वालों को दिया...

"मैं इस मंच से कहना चाहती हूँ कि हाँ बहुत दवाब है। यह दवाब राजनीतिक दलों से लेकर व्यापार घरानों और विदेशी सरकारों तक सबके द्वारा बनाया जाता है। यह दवाब नया नहीं है।"

‘नफरत फैलाने वाले एंकरों को हटाओ’: सुप्रीम कोर्ट की दो टूक, फ्लाइट पेशाब कांड पर कहा – कैसे-कैसे शब्दों के प्रयोग किए गए, किसी...

शंकर मिश्रा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा," मीडिया ने किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया। वह एक अंडरट्रायल है। कृपया किसी को बदनाम न करें। सभी की अपनी गरिमा है।"

एक संघी की मृत्यु होती है, फिर उसकी फैक्ट-चेकिंग की जाती है… भारतीय मीडिया इससे नीचे नहीं गिर सकती

‘फैक्ट-चेकिंग’ अब फेक न्यूज और प्रोपेगेंडा फैलाने का एक नया माध्यम। मीडिया किसी भी ‘संघी’ अथवा एक प्रखर ‘हिन्दू पहचान’ वाले व्यक्ति को...

मनोचिकित्सकों ने मीडिया को दी सकारात्मक रहने की सलाह: भय के माहौल और लाशों के बीच रिपोर्टिंग पर जताई चिंता

भारत में तेज गति से बढ़ रहे संक्रमण के बीच मीडिया समूहों द्वारा की जा रही ‘गिद्ध रिपोर्टिंग’ पर संज्ञान लेते हुए मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित चिकित्सकों के एक समूह ने न्यूज मीडिया आउटलेट्स को ओपन लेटर लिखा है।

दिशा रवि पर इंडियन मीडिया की रिपोर्टिंग और प्रोपेगेंडा को मिला पाकिस्तान का साथ, खुल कर आई इमरान सरकार

“मोदी/RSS शासन में भारत अपने खिलाफ सभी आवाजों को चुप कराने में विश्वास रखता है... अब, उन्होंने दिशा रवि को भी..."

कॉन्ग्रेस के गुंडों ने अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर किया हमला: देखें उनका वीडियो

रात के 10 बजे की एडिट कॉल निपटा कर लौटते हुए अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर कॉन्ग्रेस के दो मोटरसाइकिल सवार गुंडों ने हमला कर दिया। यह घटना 22 और 23 अप्रैल के बीच की रात्रि को हुई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें