Wednesday, June 19, 2024
Homeरिपोर्टमीडिया'आज से हमारी माइक आपके हवाले': रुबिका लियाकत बनीं 'भारत 24' की VP, राहुल...

‘आज से हमारी माइक आपके हवाले’: रुबिका लियाकत बनीं ‘भारत 24’ की VP, राहुल शिवशंकर ने ‘टाइम्स नाउ’ को कहा अलविदा

इस आंतरिक कम्युनिकेशन में लिखा गया है कि इस स्थिति में त्वरित रूप से ग्रुप एडिटर नविका कुमार को संचालन और कामकाज की जिम्मेदारी दी गई है।

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल Times Now’ के एंकर राहुल शिवशंकर ने इस्तीफा दे दिया है। उधर रुबिका लियाकत भी ‘ABP News’ छोड़ ‘भारत 24’ का रुख किया है। राहुल शिवशंकर ‘टाइम्स नाउ’ में बतौर एडिटर-इन-चीफ कार्यरत थे। उन्होंने मंगलवार (20 जून, 2023) की शाम चैनल से इस्तीफा दे दिया। चैनल के HR डिपार्टमेंट ने वरिष्ठ कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। इसमें लिखा गया कि राहुल शिवशंकर ने टाइम्स नेटवर्क को अलविदा कह दिया है।

इस आंतरिक कम्युनिकेशन में लिखा गया है कि इस स्थिति में त्वरित रूप से ग्रुप एडिटर नविका कुमार को संचालन और कामकाज की जिम्मेदारी दी गई है। चैनल के सभी कंटेंट मैनेजरों को नविका कुमार को ही रिपोर्ट करने को कहा गया है। ‘टाइम्स नेटवर्क’ की इनपुट टीम के हेड निकुंज गर्ग के बारे में बताया गया है कि वो ‘टाइम्स नाउ’ के साथ करीबी से काम करते रहेंगे और ग्राउंड एवं ब्यूरो के मामले में उच्च-गुणवत्ता वाला सपोर्ट उपलब्ध कराएँगे।

‘टाइम्स नाउ’ के कर्मचारियों को सन्देश भेज कर बताया गया कि राहुल शिवशंकर ने चैनल छोड़ दिया है

ट्विटर पर भी राहुल शिवशंकर ने अपने बायो को अपडेट कर के लिखा है कि वो 2016 से लेकर 2023 तक ‘टाइम्स नाउ’ के एडिटर-इन-चीफ रहे हैं। उन्होंने चैनल के सभी व्हाट्सएप्प ग्रुप्स को भी छोड़ दिया है। बुधवार (21 जून, 2023) चैनल में राहुल शिवशंकर का आखिरी दिन था। राहुल शिवशंकर NewsX से ‘टाइम्स नाउ’ में आए थे और 8 बजे के शो ‘India Upfront’ से उन्हें पहचान मिली। टाइम्स नेटवर्क में नविका से उनकी प्रतिस्पर्धा की भी चर्चा थी, जो ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ की हेड होने के साथ-साथ ग्रुप एडिटर भी हैं।

उधर रुबिका लियाकत को ‘भारत 24’ चैनल में वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। इस चैनल के CEO और एडिटर-इन-चीफ जगदीश चंद्रा हैं। उन्होंने कहा कि आज से हमारी माइक रुबिका लियाकत के हवाले है, ये महज एक माइक नहीं बल्कि एक हथियार है। उन्होंने कहा कि सच भी इसी से उजागर होगा और झूठ का पर्दाफाश भी इसी से होगा। रुबिका लियाकत ने कहा कि मई हिंदुस्तान के विश्वास और आपकी उम्मीदों पर पूरी ईमानदारी के साथ खरा उतरने की कोशिश करूँगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीपफेक वीडियो और ऑनलाइन फेक न्यूज़ पर लगेगी लगाम, ‘मोदी 3.0’ लेकर आ रहा ‘डिजिटल इंडिया बिल’: डेटा प्रोटेक्शन के बाद अब YouTube और...

अमित शाह का वीडियो वायरल कर दिया गया और दावा किया गया कि वो आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। कई हस्तियाँ डीपफेक की शिकार बन चुकी हैं।

कश्मीर को अलग बताने वाली अरुंधति रॉय ने गुजरात दंगों को लेकर भी बोले थे झूठ: एहसान जाफरी की बेटियों से रेप और जिंदा...

साल 2002 के गुजरात दंगों को अरुंधति रॉय ने अपने लेख के जरिए कई तरह के झूठ और भ्रम फैलाने की कोशिश की थी। इसके लिए उन्हें माफी भी माँगनी पड़ी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -