Friday, July 1, 2022

विषय

Islamic Terror

कन्हैया लाल के परिजनों के लिए हिन्दुओं ने इकट्ठा किया ₹1 करोड़ का चंदा: BJP ने किया राजस्थान बंद का ऐलान, CM गहलोत की...

कन्हैया लाल की हत्या के बाद भाजपा ने सर्वदलीय बैठक में भाग नहीं लिया और कल राजस्थान बंद का आह्वान किया है। वहीं, कपिल ने चंदा इकट्ठा किया है।

‘मदरसों में सिखाते हैं ईशनिंदा पर गला काटना’: कन्हैया लाल पर आरिफ मोहम्मद खान की दो टूक, कहा- हम गंभीर बीमारी को नजरअंदाज कर...

मदरसों के अंदर चल रहे कट्टरपंथ की ओर इशारा करते हुए खान ने कहा, "वहाँ पढ़ने वाले बच्चों को सिखाया जा रहा है कि ईशनिंदा की सजा सिर काटना है।"

कॉन्ग्रेस की ‘मुस्लिम तुष्टिकरण’ की भेंट चढ़े कन्हैया लाल, खतरा जान भी सोती रही राजस्थान पुलिस: टोंक से उदयपुर तक इसी मजहबी आग में...

राजस्थान की कॉन्ग्रेस सरकार की मुस्लिम तुष्टीकरण की नीतियों के कारण प्रदेश में सांप्रदायिक घटनाएँ अपने चरम पर पहुँच गई हैं।

जिस ईश्वर ने देखा कन्हैया लाल का गला कटते, उस पर भी हुआ हमला: रिपोर्ट में दावा- उदयपुर के 2 और लोग भी इस्लामी...

कन्हैया लाल की हत्या को देखते हुए दो अन्य लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपितों के निशाने पर तीन लोग थे।

हत्यारे ने 11 दिन पहले ही कर दिया था ऐलान, राजस्थान पुलिस को नहीं दिखा? कानून व्यवस्था खुद के जिम्मे, लेकिन मोदी-शाह को कोस...

वह वीडियो में कहता है, "रियाज ने सिर कलम करने की शुरुआत तो कर दी है। बाकी के जो बचे हैं उन सभी का सिर आपको कलम करना है। इसका ध्यान रखना।"

इस्लाम के नाम पर हिंदुओं का सिर कलम और ‘प्लान जुबैर’: आतंकवाद का मजहब नहीं होता तो जमीयत की कानूनी मदद किसे?

पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से हिन्दुओं को लगभग ख़त्म कर दिया गया, अब भारत में उन्हें डरा कर रखने के लिए सिर कलम किए जा रहे हैं।

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

मुस्लिमों के 2 हथियार- भीड़ और हिंसा: 5 ऐसे मौके जब इस्लामवादियों की बातें कबूल करने को मजबूर हुई भारत सरकार

कट्टरपंथी मुस्लिमों ने भीड़ और हिंसा को एक रणनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया और इसके बल उन्होंने सरकार को झुकने पर मजबूर कर दिया।

‘नूपुर शर्मा की रक्षा को सड़क पर उतरेंगे 18 लाख नागा साधु’: साधु-संतों का जुटान, कहा – हमारी बेटी को मिल रही रेप की...

महंत बालक दास ने कहा, "आज हमारी बेटी को बलात्कार की धमकी दी जा रही है! अगर उसे कुछ हो गया तो ध्यान रहे कि यह साधु संत समाज शांत नहीं बैठेगा।"

बंगाल में नूपुर शर्मा को समर्थन देने वाली लड़की और उसके पड़ोसियों के घर आगजनी, हावड़ा-मुर्शिदाबाद में फिर दंगा… MLA की गाड़ी पर भी...

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद शनिवार (11 जून) को भी बंगाल के कई इलाकों में पथराव और आगजनी की घटनाएँ हुई। इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,261FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe