Tuesday, May 21, 2024

विषय

IT Raids

क्या कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू ने जमीन में भी गाड़ रखा है खजाना, रिपोर्ट में दावा- राँची के घर की खुदाई की तैयारी: जानिए...

कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े ठिकानों से कैश और गोल्ड का जखीरा मिलने के बाद अब उनका राँची का घर IT की रडार पर है। साथ ही इस मामले में अब ED की एंट्री के भी कयास लग रहे हैं।

जिस IT रेड में नोट गिनते-गिनते थक गई मशीनें, वह 6 दिन बाद बंद हुई: नेहरू के ‘खास’ थे धीरज साहू के पिता, राहुल...

भले छापेमारी के बाद से कॉन्ग्रेस का नेतृत्व धीरज साहू से दूरी दिखाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन साहू परिवार की कॉन्ग्रेस के शीर्ष परिवार से करीबी आज की नहीं है।

‘अब तक ₹354 करोड़, ₹1000 करोड़ मिलने का चांस’: जहाँ खोद रही IT, वहीं मिल रहा कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू के नोटों का पहाड़,...

11 दिसंबर आयकर विभाग की छापेमारी का छठा दिन है। लेकिन कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले अकूत नकद की गिनती पूरी नहीं हो पाई है।

गैंगस्टर-टेरर फंडिंग नेटवर्क पर NIA की रेड, 8 राज्यों की 70+ जगहों पर कार्रवाई: 11 राज्यों में इनकम टैक्स की भी छापेमारी

NIA ने गैंगस्टर और टेरर फंडिंग के नेटवर्क पर शिकंजा कसने के लिए आठ राज्यों में 70 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है। वहीं, आयकर विभाग ने यूफ्लेक्स लिमिटेड के ठिकानों पर 11 राज्यों में कार्रवाई की है।

BBC के दफ्तरों में जारी है आयकर सर्वे, बार-बार नोटिस के बावजूद नहीं दे रही थी जवाब: नियमों की जानबूझकर अनदेखी का आरोप

बीबीसी के दफ्तर में दूसरे दिन भी आयकर की रेड जारी रही। बीबीसी पर आरोप है कि उसने नियमों के उल्लंघन के संबंध में नोटिस का जवाब नहीं दिया।

शादी की स्टीकर लगी 100+ गाड़ियों में रेड डालने पहुँचे 300 अधिकारी: महाराष्ट्र के उद्योगपतियों के घर से सोना-चाँदी सहित ₹390 करोड़ की संपत्ति...

महाराष्ट्र के जालना में कपड़ा और स्टील कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में सोने-चाँदी के अलावा करोड़ों रुपए कैश बरामद हुए हैं।

‘Hero’ ने की ₹1000 करोड़ की गड़बड़ी, चेयरमैन ने कालाधन से खरीदा ₹100 Cr का फार्महाउस: 40 ठिकानों पर IT रेड से खुलासा

दोपहिया वाहनों के क्षेत्र में बड़ी कंपनी 'हीरो मोटोकॉर्प' ने 1000 करोड़ रुपए के फर्जी खर्च (Bogus Expenses) पकड़े गए हैं। IT रेड के बाद खुलासा।

शमामा के जरिए मलिक मियाँ ने कमाई अकूत संपत्ति, अरब देशों तक व्यापार: रेड में अधिकारियों के मिले 4-5 करोड़ रुपए कैश और सोना

अरब देशों में अपने नाम वाले शमामा की लोकप्रियता बढ़ने पर मलिक ने अपने भाई मोहसिन के नाम से भी मार्केट में मोहसिन शमामा लॉन्च किया था।

‘समाजवादी इत्र’ लाने वाले सपा MLC पुष्पराज जैन के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, अयूब मियाँ के घर पर भी रेड

पीयूष जैन के बाद इत्र व्यापारी और सपा के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी और याकूब मियाँ के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी जारी है।

500 के इतने बंडल की आँखें चौंधिया जाए, गिनती करने में मशीन भी हाँफ गए: जानिए, समाजवादी इत्र से क्या है पीयूष जैन का...

आयकर विभाग ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर वाले घर पर दबिश दी तो 500 रुपए के नोटों की गडि्डयों से भरे आलमारी मिले।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें