Tuesday, September 27, 2022

विषय

Kanhaiya Kumar

प्रशासन के मना करने के बावजूद जबरन रैली निकालने के मामले में MLA जिग्नेश मेवाणी दोषी करार: 3 महीने की कैद और 1 हजार...

अवैध रूप से रैली निकालने के मामले में वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी सहित 9 दोषियों को अदालत ने तीन महीने की सजा सुनाई है।

कन्हैया कुमार पर कॉन्ग्रेस दफ्तर में ही फेंकी गई स्याही, समर्थकों का दावा – एसिड है; सदफ ज़फर के लिए प्रचार करने पहुँचे थे...

उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने पहुँचे कॉन्ग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकी गई। घटना कॉन्ग्रेस के लखनऊ मुख्यालय में ही हुई।

मोदी विरोधियों का क्राउड फंडिंग वेबसाइट ‘रहस्यमय’ ढंग से गायब: शेहला से लेकर साकेत गोखले तक ने किया इस्तेमाल, पैसों का खूब हुआ दुरुपयोग

ऑपइंडिया ने इस मामले की पड़ताल की तो पता चला कि बिलाल जैदी ने स्वतंत्र पत्रकारों के लिए ऑनलाइन क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म की शुरुआत की थी।

कॉन्ग्रेसी कन्हैया ने उमर खालिद को दोस्त मानने से किया इनकार, वीडियो वायरल: भड़का लिबरल गिरोह, बताया- मुस्लिमों के लिए सबक

कन्हैया कुमार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो उमर खालिद को अपना दोस्त मानने से इनकार करते दिख रहे हैं।

कॉन्ग्रेसी कन्हैया ने पूछा – कितने पढ़े हैं संबित पात्रा? जवाब आया – सोनिया-राहुल कहाँ तक पढ़े, क्या देश के PM बनने लायक हैं?

संबित पात्रा ने कन्हैया कुमार को राष्ट्रवाद का अर्थ बताया और कहा कि अगर कोई "भारत तेरे टुकड़े होंगे कहेगा" तो जेल जाएगा।

‘डॉ कन्हैया- द होपलेस ऑफ इंडिया’: 3G ट्रैप में फँसे कन्हैया, कॉन्ग्रेस में जाने से निराश वामपंथी समर्थकों ने फैन पेज से हटाई तस्वीर

कन्हैया कुमार के कॉन्ग्रेस में जाने से निराश उनके प्रशंसकों ने फेसबुक फैन पेज का प्रोफाइल बदल दिया। लोगों ने इसे 3जी ट्रैप करार दिया।

कन्हैया कुमार की ‘डिमोशन’ और राहुल गाँधी की ‘प्रमोशन’ यात्रा: कॉन्ग्रेस का गटर ही जेएनयू के वामपंथ का किनारा

कन्हैया कुमार का कॉन्ग्रेस ज्वाइन करना आश्चर्य व्यक्त करने वाली घटना नहीं है। वर्तमान भारतीय राजनीति के सेक्युलर दलों के बीच एक्सचेंज प्रोग्राम चल रहा है।

‘हमारे कारण जिनका तलाक हुआ, जो दोस्तों-परिवारों से लड़े… सबका धन्यवाद’ – कॉन्ग्रेस में शामिल होते ही कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने कहा, "मैं कॉन्ग्रेस में शामिल हो रहा हूँ क्योंकि मैंने देश की सबसे लोकतांत्रिक पार्टी में रहना चुना है।"

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

सरफ़रोशी की तमन्ना… जो आजकल AC की हवा के साथ आती है, ताली ठोकते हुए जाती है: AAP की खुशी में अर्चना का...

दिल्ली के CPI दफ्तर में नेता गर्मी से बेहाल हैं और अब राहुल गाँधी AC की हवा खा रहे हैं, जो कन्हैया कुमार अपने साथ लेकर आए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,428FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe