Sunday, October 17, 2021

विषय

Kanhaiya Kumar

‘डॉ कन्हैया- द होपलेस ऑफ इंडिया’: 3G ट्रैप में फँसे कन्हैया, कॉन्ग्रेस में जाने से निराश वामपंथी समर्थकों ने फैन पेज से हटाई तस्वीर

कन्हैया कुमार के कॉन्ग्रेस में जाने से निराश उनके प्रशंसकों ने फेसबुक फैन पेज का प्रोफाइल बदल दिया। लोगों ने इसे 3जी ट्रैप करार दिया।

कन्हैया कुमार की ‘डिमोशन’ और राहुल गाँधी की ‘प्रमोशन’ यात्रा: कॉन्ग्रेस का गटर ही जेएनयू के वामपंथ का किनारा

कन्हैया कुमार का कॉन्ग्रेस ज्वाइन करना आश्चर्य व्यक्त करने वाली घटना नहीं है। वर्तमान भारतीय राजनीति के सेक्युलर दलों के बीच एक्सचेंज प्रोग्राम चल रहा है।

‘हमारे कारण जिनका तलाक हुआ, जो दोस्तों-परिवारों से लड़े… सबका धन्यवाद’ – कॉन्ग्रेस में शामिल होते ही कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने कहा, "मैं कॉन्ग्रेस में शामिल हो रहा हूँ क्योंकि मैंने देश की सबसे लोकतांत्रिक पार्टी में रहना चुना है।"

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

सरफ़रोशी की तमन्ना… जो आजकल AC की हवा के साथ आती है, ताली ठोकते हुए जाती है: AAP की खुशी में अर्चना का...

दिल्ली के CPI दफ्तर में नेता गर्मी से बेहाल हैं और अब राहुल गाँधी AC की हवा खा रहे हैं, जो कन्हैया कुमार अपने साथ लेकर आए हैं।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

कन्हैया कुमार वामपंथी ऑफिस से AC निकाल कर ले गए, खुद CPI के नेता ने बताया: कॉन्ग्रेस से हाथ मिलाने के पहले की ‘हरकत’

कन्हैया कुमार पटना स्थित सीपीआई (CPI) कार्यालय के जिस कमरे में बैठते थे, उससे AC निकालकर ले जाने के कारण सुर्ख़ियों में हैं।

‘मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाओ, प्रत्याशी चयन की कमान दो’- कन्हैया कुमार की माँग से CPI परेशान, जा सकते हैं कॉन्ग्रेस में: रिपोर्ट

कन्हैया कुमार को CPI ने कॉन्ग्रेस में जाने को लेकर उन्हें चुप्पी तोड़ने को कहा गया था। वो मुख्यालय पहुँचे ही नहीं। नेता इंतजार करते रह गए।

नक्सली हमले पर घड़ियाली आँसू बहाने वाले कन्हैया कुमार, 76 CRPF जवानों की मौत का जश्न किसने मनाया था? युद्ध में चीन के साथ...

योगी आदित्यनाथ के भाई सेना में हैं। अनुराग ठाकुर 'टेरिटोरियल आर्मी' में हैं। निशंक की बेटी सेना में हैं। वीके सिंह, BC खंडूरी, राज्यवर्धन राठौड़ सेना में रहे हैं। कन्हैया कुमार अपनी पार्टी के नेताओं के बारे में बताएँ।

कन्हैया कुमार के ख़िलाफ़ CPI ने पारित किया सेंसर प्रस्ताव, पटना में समर्थकों के साथ प्रदेश सचिव से मारपीट और बदसलूकी का आरोप: रिपोर्ट

दिसंबर माह में कन्हैया कुमार पटना में अपने समर्थकों के साथ कार्यालय बैठक के लिए पहुँचे थे, जहाँ कार्यालय सचिव के साथ उनके समर्थकों ने मारपीट की थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe