Friday, March 1, 2024

विषय

NITISH KUMAR

BJP को छोड़ो नहीं तो बम से उड़ा देंगेः नीतीश कुमार को धमकी देना वाला निकला बोरी सिलाई करने वाला, दिल्ली HC को भी...

बिहार में नीतीश कुमार को बम से उड़ाने और उनके विधायकों को जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं, दिल्ली हाई कोर्ट में विस्फोट की धमकी मिली है।

‘₹5 करोड़ अभी, ₹5 करोड़ नीतीश सरकार गिरने के बाद’: विश्वासमत के बाद तेजस्वी यादव के करीबी पर अपहरण का केस दर्ज, अखिलेश ने...

शिकायत में कहा गया है कि कई विधायकों को इस तरह के ऑफर दिए गए थे। जदयू विधायकों से संपर्क करने वालों में शक्ति सिंह यादव का नाम भी सामने आया है।

129 विधायकों के समर्थन के साथ नीतीश सरकार ने जीता विश्वासमत, विपक्ष का विधानसभा से वॉकआउट: बोले बिहार CM – हम पुरानी जगह वापस...

129 विधायकों ने जहाँ नीतीश कुमार के पक्ष में मतदान किया, वहीं विपक्षी दलों ने सदन के वॉकआउट का रास्ता चुना। विपक्ष के 3 विधायक भी टूटे।

जो अनंत सिंह के लिए ‘लौ# की सरकार’, उनके ही साथ हो गईं उनकी बीवी नीलम देवी: बिहार में RJD के तीन विधायक NDA...

नीतीश कुमार के साथ 'खेला' का दावा करने वाली राजद के साथ ही खेल हो गया है। उसके तीन विधायक बिहार में सत्ता पक्ष के साथ चले गए हैं।

दिन में जो MLA खेल रहे थे बैट-बाॅल, उन्हें रात में तेजस्वी यादव के आवास से क्यों ले गई बिहार पुलिस: नीतीश सरकार की...

फिर से NDA में वापसी करने वाले नीतीश सरकार का बहुमत परीक्षण आज होने वाला है। उससे पहले तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस ने दस्तक दी थी।

बैठक के लिए बुलाया, फिर तेजस्वी यादव के घर में नजरबंद कर दिए गए RJD के सभी MLA: रिपोर्टों में दावा, बिहार में कुनबा...

उनके खाने-पीने से लेकर आराम करने तक के सारे इंतज़ाम कर दिए गए हैं। कुछ लोगों को सामान लेकर तेजस्वी यादव के आवास के भीतर जाते हुए भी देखा गया।

बिहार में NDA सरकार ने भंग किए महादलित और अति-पिछड़ा समेत 4 आयोग, नए चेहरों के साथ फिर से किया जाएगा गठित

इस बारे में बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना भी जारी कर दी है। ये अधिसूचना 2 फरवरी, 2024 को जारी की गई।

सुबह इस्तीफा-शाम शपथ… मुख्यमंत्री पद छोड़ कर फिर से मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार: PM मोदी बोले – लोगों की आकाँक्षाओं को पूरा करेगी NDA...

विजय कुमार चौधरी, डॉ प्रेम कुमार, विजेंद्र प्रसाद यादव, सुमित कुमार सिंह, संतोष कुमार सुमन और श्रवण कुमार बने मंत्री। चिराग पासवान समारोह में रहे मौजूद।

खंड-खंड इंडी गठबंधन : राहुल गाँधी की जुबान और घटिया सेंस ऑफ ह्यूमर बना रेत का महल ढहने की वजह, यूपी-बिहार-दिल्ली में बैकफुट पर...

राहुल गाँधी ने कहा कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर निकलने और 'अरविंद केजरीवाल के जेल जाने' से पहले ही सीटों का समझौता हो जाए।

विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी बिहार के नए डिप्टी CM, 2 आक्रामक चेहरों को BJP ने किया आगे: सामान्य वर्ग को भी साधा, ‘लव-कुश’...

साफ़ है, 2 आक्रामक चेहरों को आगे कर के भाजपा नीतीश कुमार का भी नकेल कस के रखेगी। दोनों ही नेता अपनी सक्रियता और जनता से कनेक्शन के कारण भी जाने जाते हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe