Monday, January 17, 2022

विषय

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022

सपा वाले नाहिद हसन और BJP की मृगांका सिंह… 100 साल पहले एक ही था परिवार, अब कैराना की लड़ाई के दो किरदार

कैराना निवासी सुहैब अंसानी के अनुसार, कुछ साल पहले तक हुकुम सिंह को हिंदुओं और नाहिद के पिता मुनव्वर हसन को मुस्लिम विंग का नेता माना जाता था।

पूर्व IPS असीम अरुण भाजपा में शामिल, मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव के शामिल होने के चर्चे: PM मोदी व CM योगी की...

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के चर्चे हैं। वहीं, पूर्व IPS असीम अरुण पार्टी में शामिल हो गए।+

कैराना से सपा उम्मीदवार नाहिद हसन को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में पेश किया गया: 2 दर्जन से अधिक मामलों में वॉन्टेड

उत्तर प्रदेश के कैराना से शनिवार (15 जनवरी, 2022) को समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नाहिद हसन को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यूपी में भाजपा को 226-246 सीटें, 56% की पसंद हैं CM योगी: ओपिनियन पोल में खुलासा – उत्तराखंड में लौटेंगे CM धामी

'जन की बात' ओपिनियन पोल में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की सरकार। योगी आदित्यनाथ और पुष्कर सिंह धामी बतौर सीएम सत्ता में लौटेंगे।

गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे CM योगी, सिराथू से केशव प्रसाद मौर्य: यूपी में BJP ने 107 उम्मीदवारों की घोषणा की, 21 MLAs का टिकट...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने सीएम योगी और डिप्टी सीएम मौर्य सहित पहले और दूसरे चरण के लिए 107 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की।

जाति वाली बसपा साफ, भ्रष्टाचार वाली सपा भी पीछे… UP चुनाव में CM योगी ही सबसे बड़ा मुद्दा

उत्तर प्रदेश में विपक्ष मुद्दाविहीन है और ऐसे में एक बात तो साफ़ निकलती है वो है कि इस बार चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा स्वयं मुख्यमंत्री योगी ही हैं।

अखिलेश यादव ने वर्चुअल रैली के नाम पर जुटाई भारी भीड़: यूपी पुलिस ने दर्ज की इन धाराओं में FIR, चुनाव आयोग लेगा एक्शन

सपा के लखनऊ कार्यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम को लेकर लखनऊ पुलिस ने सपा के खिलाफ धारा 144 तोड़ने और महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

‘2000 मस्जिद, बाबरी के लिए ₹1000 करोड़, मुस्लिमों को 30% रिजर्वेशन’: वायरल दावा- अखिलेश का वादा, सपा नेता का इनकार

"अखिलेश यादव ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी यूपी चुनाव में जीतती है तो पश्चिम और पूर्वांचल क्षेत्र में 2000 नई मस्जिदों का निर्माण करेंगे।"

पोस्टर गर्ल ने ही खोल दिए ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ की पोल, बताया- प्रियंका गाँधी के सचिव ने टिकट के बदले माँगे पैसे

कॉन्ग्रेस के 'लड़की हूँ लड़ सकती हूँ' की पोस्टर गर्ल डॉ. प्रियंका मौर्या ने ट्वीट करके प्रियंका गाँधी के सचिव संदीप सिंह पर टिकट के बदले पैसे माँगने का आरोप लगाया।

कैराना से हिन्दुओं के पलायन के मास्टरमाइंड गैंगस्टर नाहिद हसन और रफीक अंसारी को सपा ने फिर दिया टिकट, भाजपा ने बताया- ‘जिन्नावाद’

UP के विधानसभा चुनाव में नाहिद हसन और रफ़ीक अंसारी जैसे दागियों को टिकट देने के बाद भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर लगाया 'जिन्नावाद' का आरोप लगाया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,731FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe