Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनआमिर खान ने लद्दाख में फैलाया कचरा? वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कहा-...

आमिर खान ने लद्दाख में फैलाया कचरा? वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कहा- उन्हीं से साफ कराएँ

1 - "आमिर को भारत से नहीं बल्कि तुर्की से मतलब है।" 2 - "यह कचरा पैक करके आमिर खान के घर कूरियर कर देना चाहिए।" - आमिर खान को लेकर ऐसी अनेक प्रतिक्रियाएँ इस वीडियो पर देखने को मिली।

अपने तलाक को लेकर चर्चा में आए आमिर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन पर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि लद्दाख के वाखा गाँव में फिल्म की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर प्रदूषण फैलाया गया है।

@nontsay नाम के एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि लद्दाख के गाँव वाखा के ग्रामीणों के लिए यह उपहार दिया गया है। वीडियो में चारों ओर फैली पानी की बोतलें और अन्य कचरा दिखाई दे रहा है। साथ ही यूजर ने यह भी लिखा है कि वैसे तो आमिर खान सत्यमेव जयते के दौरान पर्यावरण संरक्षण की बड़ी-बड़ी बातें करते थे, लेकिन जब खुद की बारी आई तो यह हाल है। यूजर ने कहा कि ऐसा लगता है कि ये लोग (बॉलीवुड स्टार्स) अपनी सामाजिक जिम्मेदारी भूल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कहा कि उन्हीं से बुलाकर साफ करवाना चाहिए, ताकि आगे सबको सबक मिल सके।

वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि पर्यटकों पर नियंत्रण आवश्यक है क्योंकि ये लोग जानते हैं कि ऐसा करके ये हमेशा बच ही जाएँगे।

एक ट्विटर यूजर ने तो यहाँ तक कहा कि इन्हें भारत से नहीं बल्कि तुर्की से मतलब है। एक दूसरे यूजर ने वीडियो शेयर करने वाले यूजर को सुझाव दिया कि उसे यह कचरा पैक करके आमिर खान के घर कूरियर कर देना चाहिए।

ज्ञात हो कि आमिर खान इस समय अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी शूटिंग लद्दाख में भी हो रही है, जहाँ संभवतः एक युद्ध का सीन शूट किया जा रहा है जो लगभग 45 दिनों तक चलेगा। आमिर की इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर और टॉलीवुड के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा अमेरिकी अभिनेता टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप पर आधारित है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe