Wednesday, November 30, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनबेल के बाद भी आर्यन खान की जेल में गुजरेगी एक और रात: रिहाई...

बेल के बाद भी आर्यन खान की जेल में गुजरेगी एक और रात: रिहाई के लिए पूजा भट्ट ने किया नवाब मलिक का शुक्रिया, कही ये बात

आर्यन की जमानत के बाद नवाब मलिक ने मीडिया से रूबरू हुए इस केस को बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश बताया। अपने बयान में नवाब मलिक ने कहा था कि जिस तरह का फर्जी मामला बनाया गया, उसमें आर्यन की पहले ही जमानत को सकती थी।

आर्यन खान केस में गिरफ्तारी से लेकर जमानत तक महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने खुलकर बॉलीवुड का समर्थन किया और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई पर सवालिया निशाना लगाया। उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इस बीच अब जब आर्यन खान को जमानत मिल गई तो एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने नवाब मलिक का शुक्रिया अता किया है।

पूजा भट्ट ने नवाब मलिक को बोला शुक्रिया

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्टार किड को जमानत दे दी है। आर्यन की जमानत के बाद नवाब मलिक ने मीडिया से रूबरू हुए इस केस को बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश बताया। अपने बयान में नवाब मलिक ने कहा था कि जिस तरह का फर्जी मामला बनाया गया, उसमें आर्यन की पहले ही जमानत को सकती थी। उन्होंने कहा कि वकीलों के जरिए NCB हमेशा अपनी भूमिका बदलती रहती है। वहीं, एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने मंत्री का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर उनका शुक्रिया किया

‘यह हमें कम अनाथ महसूस कराता है’

पूजा ने ट्विटर पर मंत्री का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति नफरत के फर्जी अभियान के खिलाफ स्टैंड लेने के लिए आपका धन्यवाद। यह हमें कम अनाथ महसूस कराता है। बॉलीवुड और बॉम्बे/मुंबई आंतरिक रूप से जुड़े हुए हैं। आखिरकार यह सपनों का शहर है और इसने वर्षों से लाखों लोगों को कायम रखा है।”

‘बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश’ 

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए नवाब मलिक ने कहा, “बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है और इसे मुंबई से उत्तर प्रदेश में स्थानांतरित की जा रही है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नोएडा में एक फिल्म सिटी बनाने की योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। ताज महल होटल में आकर जितने भी BJP वाली सोच के समर्थकों से मिले, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम कर बॉलीवुड मुंबई से बाहर चला जाएगा और योगी सोच रहे हैं कि यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है। उनका सपना धरा रह जाएगा।”

आज जेल में ही गुजरेगी आर्यन खान की रात

वहीं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई 29 अक्टूबर को नहीं हो सकी। शाहरुख समेत उनके रिश्तेदार रिहाई का इंतजार कर रहे थे, लेकिन बेल ऑर्डर की कॉपी एनडीपीएस कोर्ट से आर्थर रोड जेल में 5:30 बजे तक नहीं पहुँची। इस वजह से जमानत मिलने के बाद भी आर्यन को आज रात जेल में ही काटनी पड़ेगी।

बताया जा रहा है कि आर्यन शनिवार (30 अक्टूबर 2021) को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में जेल से बाहर निकल सकते हैं। मगर ऐसा तभी मुमकिन होगा जब रिलीज ऑर्डर टाइम पर मिल जाएगा। साथ ही इस पर भी निर्भर करता है कि आर्थर रोड जेल के जमानत बॉक्स में कितने रिलीज ऑर्डर पेंडिंग हैं। अगर पहले से ज्यादा रिलीज ऑर्डर्स हैं तो थोड़ा वक्त लग सकता है और अगर कम रिलीज ऑर्डर हैं तो ज्यादा समय नहीं लगेगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,143FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe