Monday, May 20, 2024

विषय

Drugs

₹600 करोड़ के ड्रग्स के साथ धराए 14 पाकिस्तानी तस्कर, अधिकारियों को देख बरसाने लगे थे गोलियाँ: ATS ने एजेंसियों संग मिल कर बिछाया...

गुजरात में इंटरनेशनल समुद्री सीमा के पास भारतीय एजेंसियों ने 14 पाकिस्तानियों के साथ एक नाव पकड़ी है। उस पर 600 करोड़ रुपए के ड्रग्स मिले।

अटारी बॉर्डर से मुलेठी में छिपाकर हीरोइन की तस्करी मामले में 2 और गिरफ्तार, एनआईए ने जाँच के बाद पंजाब और दिल्ली से दो...

नशीली दवाओं की जब्ती दो किस्तों में 24 और 26 अप्रैल 2022 को भारतीय सीमा शुल्क विभाग द्वारा की गई थी, जब नशीले पदार्थ आईसीपी अटारी, अमृतसर के माध्यम से अफगानिस्तान से देश में पहुँचे थे।

पंजाब में सबको मिले ‘शुद्ध’ नशा… अफीम और पोस्त की खेती का लाइसेंस दे सरकार: AAP विधायक ने बताया ‘जीवन-रक्षक’

विधायक पठान माजरा ने यहाँ तक ​​कहा कि अगर अफीम-पोस्त की खेती की इजाजत नहीं दी जा सकती तो कम से कम राज्य में दुकानें खोली जानी चाहिए ताकि पंजाब के युवाओं को बचाया जा सके।

DMK की फंडिंग करता था ड्रग तस्कर जाफर सादिक, उदयानिधि को दिए थे पैसे,पूछताछ में किया खुलासा: रिपोर्ट

जाफर सादिक ने NCB को बताया है कि वह उदयानिधि स्टालिन से मिला था। सादिक ने कबूल किया है कि उसने ₹7 लाख उदयानिधि स्टालिन दिए थे। इसमें से ₹5 लाख की सहायता बाढ़ के पीड़ितों के लिए थी। इसके अलावा ₹2 लाख का फंड DMK के लिए था।

पकड़ा गया ₹2000 करोड़ के ड्रग रैकेट का सरगना जाफर सादिक: CM स्टालिन, उदयानिधि के साथ थी तस्वीरें, जयपुर से हुई गिरफ्तारी

फरवरी, 2024 में दिल्ली पुलिस और NCB ने एक बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पता चला था कि इस पूरे रैकेट का सरगना तमिलनाडु का रहने वाला जाफ़र सादिक है जो कि सत्ताधारी DMK का पदाधिकारी था।

3300 किलो ड्रग्स, ₹2000 करोड़ कीमत… गुजरात के समंदर से नौसेना+NCB ने पकड़ी सबसे बड़ी खेप, 5 ‘पाकिस्तानी’ भी धराए

भारतीय नौसेना ने एक नाव में लाई जा रही लगभग 3300 किलो ड्रग्स पकड़ी है। यह भारतीय उपमहाद्वीप में बीच समुद्र पकड़ी गई ड्रग्स की सबसे बड़ी खेप है।

सिनेमा बनाने वाला जाफ़र सादिक, असली काम ₹2000 करोड़ का ड्रग रैकेट… CM स्टालिन और DMK से कनेक्शन, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड तक डायरेक्ट सप्लाई

दिल्ली में एक बड़े ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है, इसका सरगना जाफ़र सादिक तमिलनाडु के सीएम स्टालिन के साथ दिखा था।

‘इनके चुतड़ा पर कील गाड़नी चाहिए’: बोले हरियाणा के किसान- पंजाब के लोगों ने हमारे बच्चों को बनाया नशेड़ी, दिल्ली में घुसने नहीं देंगे

हरियाणा के किसानों ने पंजाब के किसानों को लेकर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि पंजाब से आए लोगों ने हरियाणा के युवाओं को उनकी राह से भटका दिया। उन्होंने उन्हें बहकाया और नशे का आदी बना दिया।

गैंगस्टर बेटे को देने के लिए जेल में चरस लेकर पहुँची अमीर फातिमा, तलाशी के दौरान जूते से निकला ड्रग्स: FIR के बाद चालान,...

अमीर फातिमा नाम की एक महिला बिजनौर जेल में बंद अपने गैंगस्टर बेटे को देने के लिए 10 ग्राम गांजा लेकर पहुँची थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

कनाडा में मारे गए आतंकी निज्जर के दोस्त के घर फायरिंग, अमेरिका में भारत विरोधी आयोजन में लड़ पड़े 2 खालिस्तानी गुट

कनाडा में पिछले साल मारे गए खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर के दोस्त सिमरनजीत सिंह के घर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें