Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'हमारा बेबी... जल्द आ रहा है': आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर बोले करण...

‘हमारा बेबी… जल्द आ रहा है’: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर बोले करण जौहर- धड़कनें बढ़ा दी, रणबीर कपूर संग अप्रैल में लिए थे फेरे

इससे पहले भी इस कपल के माता-पिता बनने की बात सोशल मीडिया पर मई-जून की शुरुआत में सामने आई थी, लेकिन उस समय कपल द्वारा पुष्टि नहीं की गई थी। हालाँकि अब नीतू कपूर ने भी इस खबर की बधाई मिलने पर थैंक्यू कहा है।

हाल में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने जा रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा “हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है।” इस पोस्ट को देखने के कमेंट बॉक्स में बधाई के ढेर लग गए। वहीं कुछ ने ये भी कहा कि खुशखबरी बहुत जल्दी ही दे दी गई।

जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट इस समय हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग करने के लिए लंदन में हैं। वहीं से उन्होंने अपने प्रेगनेंस होने की न्यूज दी है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह और रणबीर सोनोग्राफी देख रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी इस कपल के माता-पिता बनने की बात सोशल मीडिया पर मई-जून की शुरुआत में सामने आई थी, लेकिन उस समय कपल द्वारा पुष्टि नहीं की गई थी। यूट्यूब पर भी उनके प्रेगनेंसी की न्यूज खूब ट्रेंड की थी। तब भी सामने आकर कपूर फैमिली से किसी ने इस बारे में नहीं कहा था।

हालाँकि शादी के दो महीने बाद अब ये साफ हो गया है कि मीडिया में लग रहे अनुमान सही थे। नीतू कपूर की भी एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह पैपराजी के सामने ये खबर सुनकर मुस्कुराती नजर आती हैं और धन्यवाद देती हैं। वीडियो में वह ज्यादा रिएक्ट नहीं करतीं। बस जब पैपराजी उनके पूछता है कि वो दादी बन रही हैं तो वो मुस्कुरा पर थैंक्यू कहती हैं।

इसके अलावा करण जौहर ने भी आलिया की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्हें ये खबर सुन कितनी खुशी है। उन्होंने कहा- ‘हार्ट इज बर्स्टिंग।’

बता दें कि आलिया और रणबीर, दोनों इसी वर्ष 14 अप्रैल को कुछ करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के पहले दोनों ने 7 साल एक दूसरे को डेट किया था। अब फिलहाल वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसके निर्देशक अयान मुखर्जी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,424FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe