Monday, June 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनशुगर को हानिकारक बताने वाली आलिया कर रहीं शुगर वाले उत्पादों का विज्ञापन: लोग...

शुगर को हानिकारक बताने वाली आलिया कर रहीं शुगर वाले उत्पादों का विज्ञापन: लोग बोले – बॉलीवुड वाले पैसे के लिए कुछ भी करेंगे

"अपने बॉलीवुड आइकॉन्स को जानिए, जो खुद शुगर को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बता कर खाने में उसका इस्तेमाल नहीं करते, लेकिन विज्ञापनों के जरिए कमाई के लिए वो शुगर वाले प्रोडक्ट्स का प्रचार कर सकते हैं।"

पहले अक्सर अपनी आईक्यू के कारण विवादों में रहने वाली आलिया भट्ट अब एक नई वजह से लोगों का निशाना बनी हैं। अब आलिया भट्ट शुगर ड्रिंक्स के विज्ञापनों को करने के लिए लोगों के निशाने पर आई हैं। जबकि, वो कह चुकी हैं कि खुद शुगर नहीं खातीं आलिया भट्ट का एक पहले का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि शुगर स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है और वो इसका इस्तेमाल नहीं करती हैं।

जबकि आलिया विज्ञापनों में वो फ्रूटी जैसे उत्पाद का प्रचार करती हुई दिख रही हैं, जिसमें शुगर डाला जाता है। उनके दोहरे रवैये को लेकर लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि रुपए के लिए के बॉलीवुड सेलेब्रिटी कुछ भी कर सकते हैं। ‘फ़िल्मी पुलाव’ नाम के एक ट्विटर पेज ने लिखा कि अपने बॉलीवुड आइकॉन्स को जानिए, जो खुद शुगर को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बता कर खाने में उसका इस्तेमाल नहीं करते, लेकिन विज्ञापनों के जरिए कमाई के लिए वो शुगर वाले प्रोडक्ट्स का प्रचार कर सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट मल्टीस्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखने वाली हैं, जिसमें रणबीर कपूर, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े अभिनेता भी हैं।’ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।इसके अलावा वो ‘डार्लिंग्स’ नामक फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं, जिसमें वो बतौर अभिनेत्री भी दिखेंगी। इसमें शेफाली शाह और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखाई देंगी।

करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके ऑपोजिट रणवीर सिंह होंगे, जबकि धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी वरिष्ठ हस्तियाँ इस फिल्म का हिस्सा होंगी। हाल ही में आई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने दुनिया भर में 196 करोड़ रुपए की कमाई की, जबकि भारत में इसका कलेक्शन 117 करोड़ रुपए नेट रहा। साथ ही वो तेलुगु फिल्म ‘RRR’ का भी हिस्सा थीं, जिसने अब तक 1125 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई कर ली है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हरदीप सिंह निज्जर ने किया था पाकिस्तान का दौरा, चलाता था आतंकी कैम्प: जिस कनाडा ने उसकी हत्या पर संसद में रखा मौन, वहीं...

2013 में हरदीप सिंह निज्जर भी पाकिस्तान पहुँचा और CM बेअंत सिंह के हत्यारे जगतार सिंह तारा मिला। तारा 94 फुट का टनल खोद जेल से भागा था।

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -