Thursday, January 27, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर सलमान के बाद अरबाज खान का ट्वीट, लिखा...

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर सलमान के बाद अरबाज खान का ट्वीट, लिखा – ‘खाली दिमाग, शैतान का घर’

"खाली दिमाग शैतान का घर है। यह अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका गहरा अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन आज हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखते हुए, अब यह पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है।"

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बॉलीवुड कलाकर सलमान खान द्वारा किए गए ट्वीट के बाद अरबाज खान ने भी एक ट्वीट किया है। इसमें अरबाज खान ने लिखा है, “खाली दिमाग, शैतान का घर।” इस ट्वीट के बाद अरबाज खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके प्रशंसक सलमान खान और खान फैमिली पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सलमान की हो रही तीखी आलोचना को लेकर उनके अभिनेता भाई अरबाज खान ने एक ट्विट करते हुए लिखा, “खाली दिमाग शैतान का घर है। यह अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका गहरा अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन आज हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखते हुए, अब यह पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है।”

अरबाज खान द्वारा किया गया ट्वीट

इससे पहले शनिवार (20 जून, 2020) को फिल्म अभिनेता सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर ट्वीट के जरिए अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया था कि वे उनके खिलाफ जारी नाराजगी के बीच खुद को शांत रखें।

दरअसल निर्देशक अभिनव कश्यप ने एक पोस्ट के माध्यम से अरबाज खान को निशाना बनाया था। साथ ही अभिनव कश्यप ने आरोप लगाया था कि सलमान खान और उनके परिवार ने उन्हें धमकाया है और फिल्म इंडस्ट्री के दबाव का उपयोग कर उनके करियर के साथ छेड़छाड़ की है। उन्होने आरोप लगाते हुए कहा था कि 2010 की फिल्म दबंग के निर्देशन के बाद सलमान खान और उनके भाइयों ने उनके कई प्रोजेक्ट्स के साथ छेड़छाड़ की थी।

उन्होंने दावा करते हुए कहा था, “दस साल पहले मैं ‘दबंग 2’ बनाने से दूर इसलिए हुआ था क्योंकि अरबाज खान और सोहेल खान अपने परिवार की मिलीभगत से मुझे धमका रहे थे और मेरे करियर को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे। अरबाज खान ने श्री अष्टविनायक फिल्म्स के साथ मेरे दूसरे प्रोजेक्ट में भी छेड़छाड़ की थी।”

अभिनव कश्यप ने यह भी आरोप लगाया था कि राज मेहता को फोन करके उनके साथ (अभिनव) फिल्म बनाने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी। इतना ही नहीं, इसके बाद अभिनव कश्यप को श्री अष्टविनायक फिल्म को साइनिंग अमाउंट लौटानी पड़ी और ऐसा उनके साथ वायकॉम पिक्चर्स के साथ भी हुआ था।

आपको बता दें कि पिछले रविवार (14 जून, 2020) को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से सुशांत की मौत को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग एक दूसरे को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण के दबाव से मर गई लावण्या, अब पर्दा डाल रही मीडिया: न्यूज मिनट ने पूछा- केवल एक वीडियो में ही कन्वर्जन की बात...

लावण्या की आत्महत्या पर द न्यूज मिनट कहता है कि वॉर्डन ने अधिक काम दे दिया था, जिससे लावण्या पढ़ाई में पिछड़ गई थी और उसने ऐसा किया।

आजम खान एंड फैमिली पर टोटल 165 क्रिमिनल केस: सपा ने शेयर की पूरी लिस्ट, सबको ‘झूठे आरोप’ बता क्लीनचिट भी दे दी

समाजवादी पार्टी ने आजम खान, उनकी पत्नी तज़ीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान का आपराधिक रिकॉर्ड शेयर किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,853FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe