Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मीडिया से परेशानी': हर शुक्रवार को NCB ऑफिस में हाजिरी से शाहरुख खान के...

‘मीडिया से परेशानी’: हर शुक्रवार को NCB ऑफिस में हाजिरी से शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने माँगी छूट, 13 शर्तों पर हाई कोर्ट ने दी थी बेल

मालूम हो कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को 28 अक्टूबर 2021 को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी। हाईकोर्ट के जस्टिस नितिन साम्ब्रे ने आर्यन खान और दो अन्य आरोपितों- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को जमानत देते हुए 14 शर्तें भी लगाई थीं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे और क्रूज शिप ड्रग मामले के मुख्य आरोपित आर्यन खान ने जमानत की शर्तों में छूट के लिए शुक्रवार (10 दिसंबर 2021) को बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। आर्यन खान ने कोर्ट में कहा कि वे हर शुक्रवार को NCB के ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए पेश हुए हैं, इसी शर्त पर उनकी जनामत की शर्त में ढील दी जाए।

आर्यन खान (Aryan Khan) ने कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि ड्रग्स मामले की जाँच अब दिल्ली NCB की खास टीम को सौंप दी गई है। इसीलिए उन्हें अब मुंबई NCB ऑफिस में पेश होने की शर्त में ढील दी जाए, क्योंकि एनसीबी ऑफिस (NCB Office) के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में उन्हें पुलिस के साथ एनसीबी ऑफिस जाना पड़ता है। इस दौरान उनके बड़ी संख्या में फोटो खींचे जाते हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस नितिन साम्ब्रे 13 दिसंबर को सुनवाई कर सकते हैं।

मालूम हो कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को 28 अक्टूबर 2021 को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी। हाईकोर्ट के जस्टिस नितिन साम्ब्रे ने आर्यन खान और दो अन्य आरोपितों- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को जमानत देते हुए 14 शर्तें भी लगाई थीं। इसमें कहा गया था कि उन्हें हर शुक्रवार को NCB ऑफिस में पेश होना होगा। इसके अलावा, बिना अनुमति के वे देश से बाहर नहीं जा सकते हैं।  

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उस पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत धारा 8 (सी), 20 (बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया था। जाँच एजेंसी ने आर्यन पर अपने लेंस के डिब्बे में ड्रग्स छुपाकर रखने का आरोप लगाया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,463FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe