Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजआखिरकार गिरफ्तार किए गए आर्यन खान, ड्रग्स वाली रेव पार्टी के मामले में NCB...

आखिरकार गिरफ्तार किए गए आर्यन खान, ड्रग्स वाली रेव पार्टी के मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई: रिमांड में लिए जा सकते हैं

ड्रग पार्टी करने के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। सभी आठ आरोपितों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग बरामद किए गए थे।

क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में NCB की टीम ने एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। NCB की टीम ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान को मेडिकल के लिए लेकर जाया गया है। ड्रग पार्टी करने के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। सभी आठ आरोपितों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग बरामद किए गए थे।

अब गिरफ्तार किए गए आरोपितों की मेडिकल जाँच कराई जाएगी। उन्हें मेडिकल जाँच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया है। जाँच के बाद उन्हें किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहाँ पर उनकी पुलिस रिमांड माँगी जा सकती है। हालाँकि ये रिमांड कितने दिन की होगी ये पेशी के बाद ही साफ हो सकेगा। एनसीबी आरोपितों से पूछताछ के लिए कोर्ट से कम से कम तीन दिन की रिमांड माँग सकती है। आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुँचे थे। आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था।

इससे पहले खबर आई थी कि जाँच एजेंसी ने आर्यन के पास से भी कुछ ड्रग्स बरामद किया है। आर्यन ने अपने लेंस के डिब्बे में ड्रग्स छुपाकर रखा था। एनसीबी चीफ एसएन प्रधान ने बताया था, “मुंबई में क्रूज पर पार्टी और वहाँ से बरामद हुए ड्रग्स के संबंध में आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सूचना के आधार पर आगे और भी छापेमारी की जाएगी।”

उन्होंने बताया था कि जिन आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, वो हैं- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। एसएन प्रधान ने कहा कि वो इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं और एक्शन ले रहे हैं कि ड्रग्स जैसे चरस और एमडीएम पार्टी के लिए कहाँ से लाया गया था। एनसीबी चीफ ने कहा कि वो निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में कुछ बॉलीवुड कनेक्शन या फिर कुछ बेहद अमीर लोगों से हो सकते हैं। लेकिन, हमें कानून के दायरे में रहकर अपना काम करना होगा। गौरतलब है कि एनसीबी की रेड्स में पकड़े गए लोगों ने अपनी अंडरवियर तक में ड्रग्स छुपा रखे थे। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में आरक्षण खत्म: सुप्रीम कोर्ट ने कोटा व्यवस्था को रद्द किया, दंगों की आग में जल रहा है मुल्क

प्रदर्शनकारी लोहे के रॉड हाथों में लेकर सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट जेल पहुँच गए और 800 कैदियों को रिहा कर दिया। साथ ही जेल को आग के हवाले कर दिया गया।

‘कमाल का है PM मोदी का एनर्जी लेवल, अनुच्छेद-370 हटाने के लिए चाहिए था दम’: बोले ‘दृष्टि’ वाले विकास दिव्यकीर्ति – आर्य समाज और...

विकास दिव्यकीर्ति ने बताया कि कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम दोस्त उनसे झगड़ा करते थे, क्योंकि उन्हें RSS के पक्ष से बहस करने वाला माना जाता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -