Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'हमारे बीच सब कुछ सही… मैं हमेशा इसके साथ हूँ': निकाह से मुकरने के...

‘हमारे बीच सब कुछ सही… मैं हमेशा इसके साथ हूँ’: निकाह से मुकरने के आरोपों पर आदिल ने दी सफाई, राखी सावंत ने कहा- ‘मैं पूरा दिन रोती हूँ’

इंटरव्यू में आदिल ने राखी से हुए निकाह को फेक नहीं बल्कि असली होने की जानकारी दी। बातचीत में आदिल ने सुबह से ले कर शाम तक राखी सावंत के साथ ही रहने की बात कही।

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से इस्लामी तौर-तरीकों से निकाह इस समय मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियाँ बना हुआ है। इस बीच दोनों ने निकाह के बाद सामूहिक तौर पर पहला इंटरव्यू फोन के माध्यम से दिया है। इस इंटरव्यू में आदिल ने कहा कि उनमें और राखी सावंत में सब कुछ सही चल रहा है। इस दौरान राखी सावंत ने आदिल से जीवन में कभी न छोड़ कर जाने की उम्मीद जताई है। बातचीत में राखी सावंत ने अपनी शादी को ‘फेक’ कहने पर काफी दुःख जताया है।

टेली टॉक इंडिया नाम के यूट्यूब चैनल पर 4:59 मिनट का यह वॉइस इंटरव्यू पब्लिश हुआ है। इस दौरान एंकर चेतना के सवाल पर राखी सावंत ने कहा कि वो दिन भर रोती हैं और फिर ठीक भी हो जाती हैं। बातचीत में राखी सावंत ने आगे कहा कि उन्हें इस बात का पक्का यकीन है कि आदिल खान दुर्रानी उन्हें जीवन में कभी धोखा नहीं देगा। आदिल भी राखी सावंत की बातों से सहमति जताता है और कुछ समय बाद दोनों के एक सामूहिक इंटरव्यू की बात कहता है।

इसी इंटरव्यू के बीच में एंकर ने आदिल से राखी सावंत से हुए निकाह को ‘फेक’ कहने पर सवाल किया। सवाल के जवाब में आदिल ने निकाह फेक नहीं बल्कि असली होने की जानकारी दी। इस सवाल पर राखी सावंत ने भी आदिल खान पर फेक शब्द बोले जाने पर नाराजगी जाहिर की। बातचीत में आदिल ने सुबह से ले कर शाम तक राखी सावंत के साथ ही रहने की बात कही। इसी दौरान राखी सावंत ने अपने रोने की वजह में अपनी माँ की तबीयत खराब होना बताया।

इंटरव्यू के 3 मिनट 53वें सेकेण्ड पर राखी सावंत ने अपनी माँ के पूरे शरीर में कैंसर फ़ैल जाने की जानकारी दी। आदिल खान द्वारा शादी न करने की जानकारी देना राखी सावंत ने अफवाह बताते हुए अपनी बेइज्जती बताया। राखी ने कहा कि ऐसे हालातों में वो रोएँ न तो करें क्या? इस दौरान राखी सावंत ने आदिल से उम्मीद जताई कि वो मीडिया में बेझिझक खुद को उनका शौहर बता दें। हालाँकि इसके लिए राखी ने अपनी तरफ से दबाव न देने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि अगर आदिल ने उनसे सच्चा प्यार और निकाह किया होगा तो वो जरूर बोलेंगे।

राखी सावंत की इन तमाम माँगों पर फोन लाइन पर मौजूद आदिल ने कहा कि वो कोई कमेंट नहीं करना चाहेंगे और जल्द ही प्रॉपर इंटरव्यू देंगे। उन्होंने साफ़ किया कि उनमें और राखी सावंत के बीच कोई झगड़ा नहीं है। आपस में झगड़ा न होने की बात पर राखी ने भी हामी भरी। राखी ने खुल कर कहा कि उन्होंने जो निकाह किया था उस इज्जत की उन्हें जरूरत है। आज तक के मुताबिक आदिल खान ने राखी सावंत से अपने निकाह को कबूल कर लिया है। इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया है आदिल अपने परिवार को राखी से रिश्ते के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -