Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैं वर्जिन थी, मेरे पति ने 'डेट रेप' किया': हिरोइन ने बताई आपबीती, अमीर...

‘मैं वर्जिन थी, मेरे पति ने ‘डेट रेप’ किया’: हिरोइन ने बताई आपबीती, अमीर बूढ़ों के साथ सोने पर ₹10 लाख/रात देने की बात

पाँच शादियाँ करने वाली कॉलिन्स ने बताया कि हॉलीवुड स्टार मर्लिन मुनरो ने उन्हें फिल्म निर्माता डेरिल ज़ोनूक सहित 'इंडस्ट्री के भेड़ियों' से सावधान करते हुए उनके यौन हमलों से बचने की सलाह दी थी। कॉलिन्स ने बताया कि जोनूक ने एक पर उन्हें दीवार से सटा दिया था और उन पर यौन हमला किया था।

अपने जमाने की मशहूर ब्रिटिश अभिनेत्री जोन कॉलिन्स (Joan Collins) ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना को दुनिया के सामने रखा है। कॉलिन्स के साथ रेप करने वाला कोई दूसरा नहीं, बल्कि उनका पहला पति और फिल्म स्टार मैक्सवेल रीड (Maxwell Reed) था। कॉलिन्स ने बताया कि रीड ने डेट के दौरान उन्हें नशीला पेय पिलाकर रेप किया था। कॉलिन्स ने इस डेट रेप कहा है।

88 वर्षीय कॉलिन्स ने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री में बताया कि रीड उस समय एक बड़े स्टार थे और वह 17 साल की एक वर्जिन थीं। एक दिन वह डेट पर रीड के घर गई थीं। वहाँ रीड ने उन्हें रम औऱ कोक मिलाकर ड्रिंक बनाया और उसे पीने के लिए दिया। इसके बाद रीड ने उनके साथ रेप किया। उस समय रीड की उम्र 31 साल थी।

रीड को लेकर कॉलिन्स ने आरोप लगाया कि रेप के बाद मजबूरी में रीड को उनसे शादी करनी पड़ी थी, क्योंकि वह एक बड़े स्टार थे और विवाद में नहीं फँसना चाहते थे। कॉलिन्स ने बताया कि शादी के बाद रीड उन्हें ‘अमीर बूढ़ों’ के साथ सोने के लिए कहा था। इसके लिए रीड ने उन्हें प्रति रात 10,000 पाउंड (लगभग 10 लाख रुपए) देने की पेशकश की थी। कॉलिन्स का यह भी आरोप है कि रीड ने उन्हें बेचने की कोशिश भी की थी।

रीड के इस व्यवहार को देखकर कॉलिन्स ने अलग होने का फैसला ले लिया था। कॉलिन्स ने बताया कि डॉक्यूमेंट्री में कॉलिन्स ने बताया है कि एक समय हॉलीवुड स्टार (Hollywood Star) मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) ने उन्हें फिल्म निर्माता डेरिल ज़ोनूक (Daryl Zanuck) सहित ‘इंडस्ट्री के भेड़ियों’ से सावधान करते हुए यौन हमलों से बचने की सलाह दी थी। कॉलिन्स ने बताया कि जोनूक ने एक पर उन्हें दीवार से सटा दिया था और उन पर यौन हमला किया था।

कॉलिन्स ने अपने जीवन में पाँच शादियाँ की हैं। रीड से अलग होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी ब्रिटेन के अभिनेता एंथनी न्यूले (Anthony Newley) से शादी की थी, लेकिन शादी भी लंबी नहीं चली। उन्होंने तीसरी शादी 1972 में रॉन कास से और चौथी शादी 1983 में चौथी शादी स्कैंडिनेवियाई गायक पीटर होल्म से की। 57 वर्षीय पर्सी गिब्सन (Percy Gibson) उनके पाँचवें पति हैं। गिब्सन Hollywood फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं और वह उन्हीं के साथ रहती हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -