Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनजिया खान के अंतिम संस्कार में पहने कपड़ों को दीपिका पादुकोण ने किया नीलाम,...

जिया खान के अंतिम संस्कार में पहने कपड़ों को दीपिका पादुकोण ने किया नीलाम, लोगों ने कहा – ‘बेचारी कहाँ से लाए गाँजा के लिए पैसा’

''ये JNU में जाकर टुकड़े टुकड़े गैंग, अफजल गुरु, सफूरा जरगर, आरफा खानुम की राजनीति चमकाने के साथ-साथ अपने दुबई बैठे आकाओं को भी खुश कर आई थी।''

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से अपने पुराने कपड़े नीलाम कर रही हैं। इस नीलामी से होने वाली कमाई को वह ‘Live Love Laugh Foundtaion’ को डोनेट करेंगी। हालाँकि, ये नेक काम करने के बाद भी वह विवादों में हैं। दरअसल, कपड़ों की नीलामी के बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स की नजर दीपिका पादुकोण के उन कपड़ों पड़ी, जो उन्होंने जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पिता के अंतिम संस्कार के दौरान पहने थे।

इसके बाद से वह नेटिजेंस के निशाने पर आ गई हैं। ट्विटर पर कुछ यूजर्स दीपिका की इस हरकत को चीप बता कर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर को दीपिका पादुकोण के कपड़ों की नीलामी का पोस्ट देखकर काफी गुस्सा आया। उनका दावा है कि ‘छपाक’ फिल्म की अभिनेत्री ने ये कपड़े जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पिता के अंतिम संस्कार के वक्त पहने थे।

शरण्या शेट्टी के अकाउंट से ट्वीट किया गया, ”मैं बहुत हैरान हूँ, मेरी पसंदीदा दीपिका पादुकोण ने अपने 2013 के ऐसे कपड़े नीलाम किए हैं जो कि डिजाइनर नहीं हैं। फिर से बताती हूँ 2013 में उन्होंने ये कपड़े अलग-अलग अंतिम संस्कारों में पहने थे।”

इस ट्वीट पर कई यूजर ने दीपिका पादुकोण को लेकर नेगेटिव कमेंट किए हैं। भुजंग नाम के यूजर ने लिखा, ”आप क्रोनोलॉजी समझे…कोई नई फिल्म नहीं आ रही है, जो आ भी रही है, वो चीनी वायरस के कारण फ्लॉप हुई। जेएनयू में कोई आंदोलन नहीं। आय के सभी स्रोत खत्म हो गए हैं। बेवड़ा दूसरी हिरोइन पर सारा पैसा खर्च कर रहा है। अब गाँजा का पैसा कहाँ से लाए बेचारी।”

वहीं, जोगेंद्र शेखावत नाम के यूजर ने शरण्या शेट्टी की पोस्ट पर कमेंट किया, ”ये JNU में जाकर टुकड़े टुकड़े गैंग, अफजल गुरु, सफूरा जरगर, अरफा खानुम की राजनीति चमकाने के साथ-साथ अपने दुबई बैठे आकाओं को भी खुश कर आई थी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतनी घटिया हरकत.. हर चीज के लिए वो पीआर के साथ दान करने के लिए जाती हैं, लेकिन वह अपने पुराने कपड़े भी दान नहीं कर सकतीं? किस तरह के लोग हैं ये, जाओ सेकेंड हैंड सामान खरीदो.. पागल।”

बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe