Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफोन दिल्ली के पालम में छोड़ा, बदले कई रिक्शे… 10 दिन से गायब हैं...

फोन दिल्ली के पालम में छोड़ा, बदले कई रिक्शे… 10 दिन से गायब हैं ‘तारक मेहता के उलटा चश्मा’ वाले सोढ़ी भाई: साजिश या खुद लापता हुए गुरुचरण सिंह?

पुलिस जाँच में सामने आया कि गुरुचरण सिंह 24 अप्रैल को ATM से ₹7000 निकाले थे। वह 24 तारीख तक दिल्ली में ही थे और इस दिन तक उनका फ़ोन भी ऑन था। इसके बाद उनका फोन ऑफ आने लगा और उनकी कोई लोकेशन भी नहीं मिली।

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) फेम सोढ़ी उर्फ़ गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी उनका खुदका प्लान हो सकती है। 10 दिन से गायब टीवी अभिनेता का अभी तक कोई पता नहीं चला है। वह 22 अप्रैल को आखिरी बार दिल्ली में देखे गए थे, तब से उनके विषय में कोई जानकारी नहीं है। दिल्ली पुलिस अब दूसरे एंगल से इस मामले की कड़ियाँ जोड़ रही है।

गुरुचरण सिंह सोढ़ी के पिता ने 26 अप्रैल, 2024 को दिल्ली पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया था कि 22 अप्रैल को सोढ़ी अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़नी थी। हालाँकि, वह ना इस दिन दिल्ली एयरपोर्ट पहुँचे और ना ही मुंबई। वह वापस घर भी नहीं आए।

उनका फोन भी बंद आ रहा था। इसके बाद पुलिस ने उनके अपहृत होने की शिकायत दर्ज की। पुलिस जाँच में सामने आया कि उन्होंने 24 अप्रैल को ATM से ₹7000 निकाले थे। वह 24 तारीख तक दिल्ली में ही थे और इस दिन तक उनका फ़ोन भी ऑन था। इसके बाद उनका फोन ऑफ आने लगा और उनकी कोई लोकेशन भी नहीं मिली।

CCTV जाँच में वह कई ई रिक्शा बदलते हुए देखे गए थे लेकिन उनकी अब उनके विषय में कोई जानकारी नहीं है। यह भी मालुम हुआ था कि वह आर्थिक समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन परिवार ने इस बात का खंडन किया था। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। न्यूज18 की एक रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि संभवतः सोढ़ी ने खुद की गुमशुदगी कि प्लानिंग की हो।

पुलिस सूत्रों ने इस मामले में बताया है, “उन्होंने अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया था। हम उन्हें खोजने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस कारण से हमारे लिए गुरुचरण सिंह का पता लगाना और भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि फोन अभिनेता के पास नहीं है। हमने जो सीसीटीवी फुटेज बरामद की है, उसमें वह एक ई-रिक्शा से दूसरे ई-रिक्शा पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने सब कुछ पहले से प्लान कर रखा था और दिल्ली से बाहर चले गए हैं।”

गुरुचरण सिंह TMKOC में 2020 तक काम करते थे और उन्होंने इसी साल यह शो छोड़ दिया था। वह इसमें सोढ़ी का किरदार निभाते थे। इस शो के डायरेक्टर असित मोदी ने बताया है कि उनका पूरा भुगतान कर दिया गया था। उन्होंने उनके सकुशल होने की भी कामना की है। इसके लावा तारक मेहता शो के अन्य कई कलाकारों ने भी उनके जल्द वापस लौटने की उम्मीद जताई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -