Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनप्राण-प्रतिष्ठा के लिए नंगे पैर गए अयोध्या, नंगे पैर ही मुंबई लौटे: हाथों में...

प्राण-प्रतिष्ठा के लिए नंगे पैर गए अयोध्या, नंगे पैर ही मुंबई लौटे: हाथों में राम दरबार-मुख पर जय श्रीराम, जैकी श्रॉफ का Video वायरल

जैकी श्रॉफ ने कहा था- "ये मेरा नसीब है। मेरे जैसे चाली का लड़का जो आज इस मुकाम पर आकर खड़ा है। इतने बड़े लोगों के साथ मुझको बुला लिया ये भी मेरे लिए बड़ी बात है। आशीर्वाद मिला है क्योंकि हम भक्त है। भक्त तो भक्त ही रहता है।"

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की एक वीडियो सामने आई है इसमें वह भगवान राम, माता सीता और लक्ष्मण जी की मूर्ति लेकर नंगे पाँव चलते दिख रहे हैं। उनके साथ इस वीडियो में विवेक ऑबरॉय भी हैं जो पैपराजियों को बता रहे हैं कि जैकी श्रॉफ पूरा रास्ते नंगे पैर गए थे और नंगे ही पैर वापस भी आए हैं। इस दौरान वह जय श्रीराम का नारा देते भी कई बार दिखते हैं और हाथ से कसके राम परिवार को पकड़े रहते हैं।

इससे पहले वो उन्होंने राम मंदिर पहुँचकर मीडिया से बात करते हुए कहा था- “ये मेरा नसीब है। मेरे जैसे चाली का लड़का जो आज इस मुकाम पर आकर खड़ा है। इतने बड़े लोगों के साथ मुझको बुला लिया ये भी मेरे लिए बड़ी बात है। आशीर्वाद मिला है क्योंकि हम भक्त है। भक्त तो भक्त ही रहता है।”

बता दें कि बॉलीवुड में कुछ अभिनेता समय-समय पर अपनी भगवान के प्रति आस्था को जाहिर करते रहे हैं। जैकी श्रॉफ उन्हीं में से एक हैं। पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री मोदी ने धार्मिक स्थलों की सफाई की बात कही थी तो जैकी श्रॉफ ने महाराष्ट्र के एक मंदिर में अपने हाथ से जाकर पोंछा मारा था।

वहाँ की मूर्तियों को रगड़-रगड़ कर साफ किया था। ये सब ऐसा नहीं था कि सिर्फ कैमरे के लिए हो क्योंकि वीडियोज में गंदगी साफ होते भी साफ दिखी थी। इस कार्य के दौरान वो सबको साफ-सफाई के लिए प्रेरित करते भी नजर आए थे।

गौरतलब है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम पहुँचे थे। इनमें विकी कौशल-कटरीना कैफ, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन शामिल थे। सबकी एक साथ वीडियोज भी आईं। अभिनेत्रियों ने जहाँ इस कार्यक्रम में साड़ी पहनी वहीं सारे अभिनेता धोती कुर्ता और पजामा कुर्ते में आए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -