Thursday, August 18, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'गणित पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं': Algebra पर भी फूटा जाह्नवी कपूर...

‘गणित पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं’: Algebra पर भी फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, लोग बोले – आपकी IQ चेक करने के लिए ही हुआ जीरो का अविष्कार

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "आर्यभट्ट बी लाइक: तम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो का आविष्कार किया था।"

आप लोगों को याद होगा जब आलिया भट्ट से एक बार ‘कॉफी विद करण’ शो पर पूछा गया था कि भारत का राष्ट्रपति कौन है तो उन्होंने पृथ्वीराज चौहान का नाम लिया था। इसके बाद यह एक बड़ा विवाद बन गया था। इसी तरह अनन्या पांडे को अपने ‘स्ट्रगल’ वाले बयान के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। इसी कड़ी में अब नया नाम जुड़ गया है- जाह्नवी कपूर का।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह “मैथ्स जस्ट मेक यू रिटार्डेड” यानी ‘गणित पढ़कर आप मंदबुद्धि हो जाते हैं’ कहने के लिए ट्रोल्स का निशाना बन गई हैं।

इंस्टाग्राम पेज philmyyy ने जाह्नवी का यह वीडियो पोस्ट किया है। इसमें जाह्नवी ने यह बात स्कूल में अपने पसंदीदा विषयों पर बात करते हुए कही। उन्होंने कहा, “मैंने केवल इतिहास और साहित्य की परवाह की, जिसमें मैंने वाकई में अच्छा प्रदर्शन किया।” 

यह पूछे जाने पर कि वह किस विषय से सबसे ज्यादा नफरत करती हैं, उन्होंने कहा, “मुझे बात समझ में नहीं आ रही है कि आज तक मैंने Algebra का इस्तेमाल किया ही नहीं है तो इसके लिए मैंने इतना क्यों सर फोड़ा? वहीं इतिहास और साहित्य आपको एक सुसंस्कृत इंसान बनाता है। गणित आपको मंदबुद्धि जैसा बनाता है।”

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, “आर्यभट्ट बी लाइक: तम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो का आविष्कार किया था।” एक अन्य ने लिखा, “सुष्मिता सेन और शाहरुख खान के इंटरव्यू देखें, अनन्या और जाह्नवी कपूर से बचें।” तीसरे ने कमेंट किया, “औसत से कम अभिनेत्री। उसका नाम क्या है?” 

एक यूजर ने लिखा कि सब SSR (सुशांत सिंह राजपूत) नहीं होते। वहीं एक अन्य ने लिखा कि Algebra 9वीं कक्षा का गणति है। इसकी इतिहात भी कमजोर है। एक यूजर कहता है कि मैडम को लगता होगा कि Algebra क्लोविया में मिलता होगा। 

जाह्नवी कपूर हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं। इस शो में सारा अली खान की जगह जाह्नवी कपूर का पक्ष लेने के लिए करण जौहर की आलोचना भी की गई थी। दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सिद्धार्थ सेनगुप्ता निर्देशित फिल्म ‘गुडलक जेरी’ 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

श्रीकृष्ण ही सत्य हैं, अब तो ‘सुलेमान’ भी साक्षी है: द्वापर के इतिहास को आज से जोड़ती है ‘कार्तिकेय 2’, नए पैन-इंडिया स्टार का...

'कार्तिकेय 2' ने ये सुनिश्चित कर दिया है कि इस फ्रैंचाइजी जी अगली फिल्म पैन-इंडिया होगी। निखिल सिद्धार्थ का अभिनय उम्दा और उनकी स्क्रीन प्रेजेंस दमदार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,056FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe